Saturday 9 December 2017

विदेशी मुद्रा गीत जाने के लिए इसे जमे हुए जाने के लिए


चलो जाओ बोलो पहाड़ पर सफेद चकाचौंध आज रात नहीं देखा जाना एक पदचिह्न अलगाव का राज्य है, और यह रानी की तरह लग रहा है हवा में इस घूमता तूफान की तरह तेज़ है, इसे नहीं रख सकते, स्वर्ग जानता है कि मैं उन्हें न जाने की कोशिश की, न उन्हें जाने दीजिए अच्छी लड़की बनो, आपको हमेशा अवधारणा होना चाहिए, न लगें, उन्हें न दें, ठीक है, अब वे जानते हैं इसे जाने दो, इसे जाने दें इसे वापस पकड़ो इसे जाने दो, इसे जाने दो, जाने दो और दरवाजा खटखटाएं मैं न देखभाल करता हूँ वे क्या कहने जा रहे हैं तूफान पर क्रोध होने दो, ठंड ने मुझे वैसे भी परेशान नहीं किया बनाता है सब कुछ छोटा लग रहा है और डर है कि एक बार मुझे नियंत्रित करने के लिए मुझे अपने समय पर सभी को देखने के लिए मैं क्या कर सकता हूँ क्या करने के लिए सीमा का परीक्षण और तोड़ने के लिए सही नहीं, कोई गलत नहीं, मेरे लिए कोई नियम नहीं है I जाओ मैं हवा और आकाश से एक हूं, इसे जाने दो, इसे जाने दो तुम मुझे कभी रोना नहीं देखोगे मैं यहाँ खड़ा हूं और यहां बीमार रहना मुझे तूफान पर फंसे जाने पर मेरी शक्ति हवा में हवा में फ्लेमरी करती है मेरी आत्मा जमे हुए भग्न में बढ़ती है चारों ओर और एक सोचा एक बर्फीले विस्फोट की तरह crystallizes Im वापस कभी नहीं जा रहा है, अतीत अतीत में है जाने दो, चलो यह जाने और भोर के ब्रेक की तरह बीमार बढ़ो इसे जाने दो, यह जाने दो कि यह एकदम सही लड़की चली गई है। मैं खड़ा हूं दिन की रोशनी में तूफान पर क्रोध होने दो, ठंड ने मुझे कभी भी परेशान नहीं किया था। हजुर को इन गीतों को जोड़ने के लिए धन्यवाद। इन गीतों को सुधारने के लिए Tlynn4444, मैथ्यू डेनियल, मैरिसा, पीटर, डेवेनी, लाला के लिए धन्यवाद। लेखक (ए): इमानुएल किरियाको, क्रिस्टन एंडरसन-लोपेज़, रॉबर्ट लोपेज़ पहाड़ी पर आज रात में बर्फ चमकती है, न देखा जाने वाला पदचिह्न। अलगाव के एक राज्य और यह रानी की तरह लग रहा है हवा इस घुमक्कड़ तूफान के अंदर की तरह दिख रही है। इसे रख सकते हैं, स्वर्ग जानता है कि मैंने कोशिश की उन्हें मत डालो, उन्हें न देखें। अच्छी लड़की बनो, जिसे आपको हमेशा होना चाहिए। छद्म, न लगें, उन्हें न बताएँ खैर, अब ये जानते हैं कि इसे जाने दो, इसे जाने दो, इसे किसी भी समय इसे वापस पकड़ न दें। इसे जाने दो, उसे जाने दें दरवाजा बंद करो और दरवाजा खिसकाएं मैं उन पर ध्यान नहीं देता जो वे कहने जा रहे हैं। तूफान को बढ़ने दो। वैसे भी मैं ठंड की परवाह नहीं करता। 8 अधिक भयानक मिश्या के बारे में गीत जारेड लेटो एक बच्चा होने के लिए एक गीत लेखन की तुलना करता है 8 चीजें हैं जो आप ने ड्रेक के बारे में जानी थी 12 हिट गीतों को आप वोन039t मानते हैं अन्य कलाकारों द्वारा उत्तीर्ण किया गया यह मजेदार कैसे कुछ दूरी, और जिस डर से मुझे एक बार नियंत्रित किया जाता था, मुझे यह देखने के लिए कि मैं क्या कर सकता हूं, सीमाओं का परीक्षण करने के लिए और उसके माध्यम से तोड़ने के लिए अपने समय पर नहीं जा सकता। कोई अधिकार नहीं, कोई गलत नहीं, मेरे लिए कोई नियम नहीं इम मुक्त यह जाने दो, जाने दो। मैं हवा और आकाश से हूं। इसे जाने दो इसे जाने दो। तुम मुझे रोना कभी नहीं देखोगे यहाँ बीमार स्टैंड, और यहां बीमार रहना तूफान को बढ़ने दो। मेरी शक्ति हवा के माध्यम से हवा में उड़ती है मेरी आत्मा जमे हुए भग्न में चारों तरफ बढ़ रही है और एक विचार एक बर्फीले विस्फोट की तरह क्रिस्टल होता है। मैं कभी भी पिछली बार जा रहा नहीं था अतीत में जाने दो इसे जाने दो, जाने दो। और सुबह उजाड़ की तरह उदय I इसे जाने दो, यह जाने दो कि एकदम सही लड़की चली गई है, मैं दिन की रोशनी में खड़ा हूं। ठंड पर तूफानी क्रोध आने दो, ठंड मुझे कभी भी परेशान नहीं हुई। रॉबर्ट लोपेज, क्रिस्टन एंड्रसन-लोपेज, इमानुएल कीरिकौ गीत प्रति वॉर्नरचैपेल संगीत, इंक। वाल्ट डिज़नी म्यूज़िक कंपनी गाने चर्चा यूएस पेटेंट 9401 9 41 द्वारा संरक्षित है। अन्य पेटेंट लंबित हैं

No comments:

Post a Comment