Monday 25 December 2017

विदेशी मुद्रा स्मार्ट उपकरण


ForexSmartTools समीक्षा साइट पर जाएं व्यापार जर्नल किसी भी गंभीर व्यापारी के लिए आवश्यक है व्यापार लॉग आपको उन कुछ महान सुविधाओं के साथ देता है जो आप लगभग वैसे भी अनुकूलित कर सकते हैं जो आप चाहते हैं। कैलकुलेटर भी अच्छा है क्योंकि आप अपने पक्ष में जोखिम प्रबंधन को हेरफेर करने के लिए सीख सकते हैं। मैं इसके बिना अब और व्यापार नहीं कर सकता था यह महंगा है लेकिन मेरा मानना ​​है कि यदि आप इसे सही ढंग से उपयोग करना सीखेंगे तो यह व्यापार लाभ के साथ खुद के लिए भुगतान करेगा Batu Pahat, Johor, मलेशिया ये उपकरण विदेशी मुद्रा के माध्यम से एक जीवित कमाने के लिए गंभीर हैं मैं पीटर थॉर्प के लिए आभारी हूँ (विदेशी मुद्रा के मालिक), क्योंकि वे इन्हें वास्तव में अच्छी सलाह के रूप में सुझाते हैं मैं प्रोफेशनल पैक (3 सॉफ़्टवेयर से बना है: विदेशी मुद्रा कैलकुलेटर व्यापार लॉग विदेशी मुद्रा परीक्षक) खरीदता हूं। क्या मैंने खेद किया है। मैं नहीं हूँ इसके बजाय, मुझे लगता है कि मुझे इसे पहले करना चाहिए था क्यों (1) आविष्कारक, मिंडी और एवलिन, विदेशी मुद्रा व्यापारी का अभ्यास कर रहे हैं वे समझते हैं कि हमारे द्वारा क्या अपेक्षा की जाती है (2) असली पैसे में डंप से पहले मेरी विदेशी मुद्रा रणनीति को जस्टिस करें यहां हमें एक रणनीति नहीं सिखा रही है बल्कि इसकी प्रभावशीलता कैसे सत्यापित करें। ये टूल्स और इसके बैक अप सर्विस एक्ट मेरे व्यापारिक साझेदार की तरह हैं, मुझे एक असली व्यापारी होने के लिए उपयोगी चीजें (रणनीति के अतिरिक्त) सिखाने, मुझे सही और गलत क्या है, सिखाएं। (3) यह मुझे व्यापार में बहुत समय बचाता है एक उपयोगी कर्मचारी आपके व्यापार की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं इन की मदद से, मैं अपने व्यापारों को जर्नल करने में और मेरी गलतियों से सीखने में बहुत कम समय व्यतीत करता हूं और अधिक सरलीकृत और प्रभावी बन जाता हूं। (अपने लेख में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा शिक्षक कौन है सबसे अच्छा मैं एक व्यापारिक साझेदार की तलाश करता हूं। अगर मैं नहीं चाहता, तो ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारियों की तरह, मुझे कम से कम अपने व्यापार को पत्रकारिता करना होगा और मेरा अपना शिक्षक होना होगा)। (4) यह स्वतंत्र विचार साझा करने वाले बहुमूल्य लेखों के साथ आता है। वे मेरे लिए सोने हैं (5) इससे मुझे विश्वास है कि विदेशी मुद्रा की सफलता एक असंभव मिशन नहीं है इस उद्योग में आपदा हमारे विदेशी मुद्रा के बारे में बहुत अधिक जानकारी है कई घोटाले हैं मेरे पास दोस्त हैं जिन्होंने अध्ययन फॉरेक्स में साल बिताए हैं, लेकिन इसे खत्म करने के कारण फॉरेक्स ने पैसा खो दिया है। (6) विदेशी मुद्रा परीक्षक 2 में सिखाया गया ट्यूटोरियल मूल आविष्कारक से अधिक विस्तृत और व्यापक हैं। अगर मुझे ये पिछले दो वर्षों से पता था, तो मेरा मानना ​​है कि मेरे विदेशी मुद्रा यात्रा में बहुत आसान होगा। मैं इस पर ईमानदार हूँ और जिनके तीसरे पक्ष के संदर्भ की आवश्यकता है, वे मुझे अपनी मेहनत के लिए woolee2002 yahoo धन्यवाद मिंडी एवलिन पर पहुंच सकते हैं। एडवर्ड ली मलेशिया I Lrrve मेरे स्मार्टफ़ोन के साथ एक स्मार्ट व्यापारी होने के नाते :) पिछले सप्ताह महीनों के ट्रेडों का विश्लेषण करने के लिए मैं सप्ताहांत पर समय व्यतीत करता हूं। मेरे लिए, व्यापार लॉग मेरा व्यक्तिगत प्रदर्शन करने के लिए एक मिरर के रूप में मेरा व्यक्तिगत जवाबदेही प्रबंधक कार्य है। ट्रेड लॉग को एक ट्रेडर मिरर होना चाहिए जो कि निष्पक्ष रूप से मेरे व्यापार के परिणाम दर्शाता है इस मिरर में क्यों, क्या, कब, कहां से मेरे व्यापार कार्य महान विस्तार से प्रकट होते हैं। ज्ञान एक व्यापारी को पावर से अधिक का मतलब है, ज्ञान सफल लाभदायक व्यापारी को यह पता लगाने की कुंजी है कि वह हर एक व्यापारी के अंदर रहता है सभी गंभीर व्यापारियों के लिए उत्पाद होना चाहिए मुझे डर था कि यह केवल एक महिमा की फैलता शीट हो सकती है, यद्यपि अभी भी नोट किताबों का उपयोग कर रहा हूं जो मैं इस्तेमाल कर रहा था। मेरी आशंका खुशी से पूरी तरह से गलत थी। ये अदभुत है। इसका एक डाटाबेस मैं आसानी से अपने ट्रेडों को रिकॉर्ड कर सकता हूं और उन्हें कमजोरियों और सुधारों के लिए खदान प्रदान कर सकता हूं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि गंभीर खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए यह उद्योग मानक होगा। सैन डिएगो, सीए, यूएसए फॉरेक्स ट्रेडिंग के बारे में मेरा पहला पहला सबक से व्यापार लॉग को महत्वपूर्ण के रूप में सूचीबद्ध किया गया था। लेकिन हाथ से रखने के लिए वे बेहद श्रममान हैं यद्यपि मैंने केवल थोड़े समय के लिए फॉरेक्सट्रेडलेग और कैलक्यूलेटर का इस्तेमाल किया है, लेकिन इससे पहले ही ट्रेडों के बारे में मेरी सोच में सुधार हुआ है। अब, जो महत्वपूर्ण है वह प्रत्येक तकनीक का परिणाम है जिसका मैं उपयोग करता हूं। व्यापार लॉग प्रत्येक ट्रैक के परिणाम का सटीक रूप से पालन करना आसान बनाता है मैं अभी भी अपना उपयोग बढ़ा रहा हूं, लेकिन इसके बिना मैं व्यापार करना चाहता हूं। यह एक अच्छा सोचा उत्पाद है वेब पृष्ठ पर अतिरिक्त महान हैं निश्चित रूप से लागत के लायक लोग कहते हैं कि किसी भी व्यावसायिक उद्यम की सफलता को खोजने और उसे भरना है। एक शक के बिना, ForexSmartTools ने आवश्यकता पाई है और इसे भर दिया है। हर सफल व्यापारी को पता है कि आपको अपनी गलतियों को दोहराते रहें और अपने ट्रेडों को दस्तावेज दें और उनकी समीक्षा करें। एक पूर्ण व्यापार योजना को ऊपर से नीचे तक सांख्यिकीय रूप से समीक्षा करने में सक्षम होने की गयी कार्यक्षमता सिर्फ केक पर चढ़ती है जब आपके व्यापार अपने इष्टतम बिंदु पर क्रियान्वित कर रहे हैं, तो यह तय करने के लिए डेटा में ड्रिलिंग काफी सुस्पष्ट रूप से सोना में इसके वजन के लायक है। डेटा के लगभग किसी भी हिस्से को रिकॉर्ड करने का स्थान होने के नाते अमूल्य है ट्रेड लॉॉग का प्रयोग करें जैसे आप चाहते हैं और आप दो निष्कर्षों में से एक के पास आएँगे। या तो आपका सिस्टम काम कर रहा है या यह नहीं है। एक ऐसी प्रणाली का व्यापार रखें जो काम नहीं कर रहा है और आपके व्यापार खाते को देखने पर गिनती है। अगर आप इस कारोबार में सिर्फ चारों तरफ घूम रहे हैं और नाराज़ हैं तो बस ट्रकिंग पर चलें। यदि आप गंभीरता से एक व्यापार और एक जीवन शैली के रूप में विदेशी मुद्रा व्यापार पर विचार कर रहे हैं, तो आप अपने व्यापारिक टूलबॉक्स के भाग के रूप में फॉरेक्स साफ्टटाइल ट्रेड ट्रेड और इसकी बहन कार्यक्रम को कैलक्यूलेटर पर विचार करने के लिए अपने पास लेते हैं। मैं केवल यह कह सकता हूं कि इस सॉफ़्टवेयर के लिए साइन अप करना मैंने अपने फ़ॉरेक्स कैरियर में अब तक की सबसे अच्छी चीज की है। मैंने बहुत जानकारीपूर्ण वीडियो के माध्यम से पैसे प्रबंधन के महत्व को सीख लिया है। मैंने एक बहुत ही सरल तकनीक सीखी है जो मेरे व्यापार पर भी रिटर्न में सुधार कर सकती है। Ive ने विदेशी मुद्रा परीक्षक का उपयोग कैसे करना सीख लिया है, भले ही यह एक विदेशी मुद्रा स्मार्ट उपकरण उत्पाद नहीं है सूची में और आगे बढ़ता है और मैंने भी व्यापार लॉग कैलकुलेटर का उल्लेख किया है, जो शानदार टूल हैं। और ग्राहक समर्थन वास्तव में समर्थन है। अपने ट्रेडों को लॉग इन करने के लिए पहले से एक स्प्रैडशीट का इस्तेमाल करने के बाद, डेमो, लाइव और बैकटेस्टिंग दोनों, यह एक बहुत ही गन्दा प्रक्रिया थी मेरे लिए क्या मुश्किल था कि एक कुशल और निर्बाध तरीके से ऐतिहासिक ट्रेडों को देखने में सक्षम होना था। स्प्रैडशीट में स्क्रीनशॉट को संलग्न करना स्वयं का समाधान था, लेकिन स्पष्ट रूप से यह फ़ाइल के साथ व्यवहार्य नहीं था जो सी से बाहर निकलती है। 200MB। विदेशी मुद्रा स्मार्ट उपकरण (यानी व्यापार लॉग और कैलकुलेटर) के साथ बहुत कम अपेक्षाएं करने से मैं बहुत प्रभावित हुआ कि इस सरल उपकरण ने मुझे अपने ट्रेडों और रणनीतियों का विश्लेषण करने की इजाज़त कैसे दी है, जिन्हें मैं पहले कभी नहीं कर पा रहा था आपके व्यापार के पहलुओं पर प्रश्न पूछने के लिए टूल कैसे खोलता है, यह बहुत आश्चर्यजनक है कि आपकी रणनीति के लिए किस प्रकार की प्रविष्टियां और निकास, धन प्रबंधन, और जोड़ीमेवफ्रेम सर्वोत्तम काम करते हैं यह उपकरण, विदेशी मुद्रा परीक्षक 2 के साथ मिलकर, एक पूरी तरह से नए स्तर पर अपनी ट्रेडिंग रणनीति की मेरी समझ उठाया है। इससे भी महत्वपूर्ण बात, उसने मुझे इस प्रक्रिया को तेज करने की इजाजत दी है, जो कि बहुत महत्वपूर्ण है, जो कि सफल होने के लिए पर्याप्त मात्रा में आवश्यक है (मेरी आंखों में कम से कम)। Im निरंतर वृद्धिशील सुधार के एक आस्तिक और इस उपकरण में कोई अपवाद नहीं है। धन्यवाद मिंडी - आपकी मदद और व्यक्तिगत सेवा काफी सराहना की गई है। Im सिर्फ पहले से ही कहा गया है कि क्या गूंज के लिए जा रहा है। ग्राहक सेवा बिल्कुल अभूतपूर्व है। एक अपेक्षाकृत गैर-तकनीकी व्यक्ति होने के नाते (जिसमें मैं न कार्यक्रम - मुझे पता है कि प्रौद्योगिकी का उपयोग कैसे करना है :) मुझे स्मार्ट-टूल की तकनीकी क्षमताओं पर कुछ विस्तृत प्रश्न था- विशेषकर विदेशी मुद्रा परीक्षक के साथ एकीकरण के संबंध में। और मेरे आश्चर्य की बात है, न केवल मेरे सवालों को तेजी से संबोधित किया गया था, लेकिन समझदारी से संबोधित किया गया था - मैं क्या करने की कोशिश कर रहा था की पूरी तरह से समझने का प्रदर्शन। दुर्भाग्यवश, विदेशी मुद्रा की वर्तमान सीमाएं वर्तमान में हासिल होने से एक समाधान को रोकती हैं, फिर भी मैं उनकी प्रतिक्रिया से पूरी तरह से प्रभावित हुआ और यह देखने की उनकी इच्छा के साथ था कि क्या उन बढ़ी क्षमताओं को भविष्य में एकीकृत किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, उन्होंने वर्तमान के लिए कुछ संभावित समाधान दिए। मैं इस प्रकार की जानकारी को ट्रैक करने की कोशिश कर रहा था जो कि किसी Excel स्प्रेडशीट में स्मार्ट टूल में ट्रैक करेगा। कहने के लिए यह एक्सेल में करने के लिए बोझल था एक ख़ामोश होगा। का उल्लेख नहीं करने के लिए, दिन के अंत में, मुझे यह सब डेटा था और पता नहीं था कि इसके साथ क्या करना है उपकरण विश्लेषण कार्यक्षमता और सहज ज्ञान युक्त अंतरफलक (पूरी तरह से कई और विस्तृत ऑनलाइन ट्यूटोरियल में समझाया गया है) ने अंत में इस जीवन में कुछ जानकारियों को साँस लेने में मदद की । लेकिन मेरी एक्सेल स्प्रैडशीट के विपरीत, बहुत अधिक ट्रैकिंग स्वचालित हो जाती है और यहां तक ​​कि कुछ जानकारी स्वचालित रूप से निर्यात करने में सक्षम होने की अनुपस्थिति में, कस्टम पैरामीटर कार्यक्षमता को मैन्युअल रूप से बाद के विश्लेषण के लिए जानकारी दर्ज करने की अनुमति देता है (और जब से मैं मैन्युअल रूप से Excel में इस जानकारी को दर्ज कर रहा हूं, वैसे भी उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफ़ेस को केवल प्रक्रिया बना दिया आसान)। इसके अतिरिक्त, यह स्पष्ट है कि कर्मचारी एक ऐसा कार्यक्रम विकसित करना चाहता है जो वास्तव में व्यापारियों के लिए उपयोगी है। मैं बहुत भविष्य के लिए पूरी तरह से परीक्षण रिलीज के लिए तत्पर हैं बीटा टेस्टर वाले नहीं होने के कारण, मैंने बीटा रिलीज़ का लाभ नहीं लिया है। लेकिन बीटा में वे कई आइटम काम कर रहे हैं जो सॉफ्टवेयर के लिए बहुत बड़ा अतिरिक्त होगा। और वे प्रतीत होता है हमेशा अपनी कार्यक्षमता में जोड़ना चाहते हैं यदि आप पैसे प्रबंधन के बारे में गंभीर हैं यदि आप यह समझने में गंभीर हैं कि आपके ट्रेडों में कुछ समय क्यों काम हो सकता है, और वे दूसरे समय क्यों नहीं करते हैं यदि आप एफएक्स व्यापार न केवल एक शौक बनाने के बारे में गंभीर हैं, लेकिन एक व्यवसाय (या कम से कम एक अच्छा भुगतान अंशकालिक नौकरी), तो आप अपने टूलकिट में ForexSmartTools को जोड़ना है ज़रूर। आप एक्सेल में या अपनी खुद की डेटाबेस स्प्रैडशीट में समान सामग्री कर सकते हैं। लेकिन उत्कृष्ट समर्थन सहित आपके द्वारा भुगतान की जाने वाली कीमत, आपके द्वारा वही चीज अपने आप को पुनः बनाने के लिए समय और प्रयास के संदर्भ में खर्च करने का एक अंश है वे पहले से भारी भार उठाने के लिए किया है। मैं केवल इच्छा करता हूं कि जब मैंने 3 साल पहले मेरा एफएक्स कैरियर शुरू किया था, तो मुझे यह उपकरण था। लेकिन फिर से, मैंने उस मूल्य को वापस नहीं देखा होगा। लेकिन अब लगभग पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में, मैं यह नहीं सोच रहा हूं। यदि आप एक नया व्यापारी हैं, तो आप इसकी कीमत अभी तक पहचान नहीं पाएंगे। लेकिन मैं आपसे वादा करता हूँ, आप करेंगे और अगर आप अब अपने ट्यूटोरियल के माध्यम से जाने के लिए समय लेते हैं, तो आप शायद उन भाग्यशाली लोगों में से एक हो सकते हैं जो गलतियों से बचते हैं जो अधिकांश व्यापारियों को उनके करियर में जल्दी करना पड़ता है। एफएक्स व्यापार एक व्यापार है और इसे इस तरह के रूप में इलाज किया जाना चाहिए और डेटा आपके व्यवसाय की सफलता को अधिकतम करने के लिए सर्वोपरि है। ForexSmartTools न केवल डेटा को ट्रैक करने में सहायता करता है, बल्कि यह उपयोगी स्वरूपों में व्यवस्थित करने में सहायता करता है। बस अमूल्य कई सालों के लिए एक व्यापारी होने के नाते मैं एक कस्टम व्यापार लॉग डायरी सॉफ़्टवेयर बनाने के विचार के साथ खेल रहा हूं जो मेरी आवश्यकताओं के अनुरूप होगा मैं पहले से कुछ वर्षों के लिए डिज़ाइन कर रहा था जब मुझे गलती से फॉरेक्सएसएमआरटीटील्स में भाग लिया गया और इसे उड़ा दिया गया था। केवल एक चीज जो मैं लापता थी, वह इक्विटी वक्र थी, लेकिन इस विचार का अनुरोध करने और जोड़ा मूल्य समझा जाने के बाद यह कुछ सप्ताह बाद जोड़ा गया :-) मेरी इच्छा सूची खाली है और मैं अपनी परियोजना को रोक सकता हूं: - उनकी सेवा बहुत बढ़िया है और जो मुझे व्यक्तिगत रूप से बहुत मूल्यवान लगता है: विदेशी मुद्रास्वास्थ्य टूल्स दो व्यापारियों द्वारा तैयार की जाती हैं (पोड्स के रूप में वे उन्हें स्वयं कहते हैं) आप तुरंत इस पर ध्यान देंगे क्योंकि यह व्यापार पर केंद्रित है और परिणाम सुधारने के तरीके और यह व्यापार - प्रक्रिया केंद्रित है और ये नहीं कि कितने-गैजेट्स-कैन-ऐ-ऐ-ऐज-मेरी-बिक्री यह बहुत सारे सॉफ़्टवेयर के विपरीत है जो एक स्मार्ट इंजीनियर प्रोग्रामर द्वारा बनाया गया था जो कि व्यापार आवश्यकताओं के हल्का ढंग से जागरूक है, जो सिर्फ एक साथ दो खिड़कियों को एक साथ रखता है और ऑनलाइन स्टोर में बाड़ पर टॉस करता है। एक और बड़ा लाभ यह है कि आपके ट्रेडों को LOCAL इसलिए मेरे व्यापारिक पूंजी, ट्रेडों या जोखिम के कोई भी ऑनलाइन एक्सपोजर एक सेवा समाप्त हो रही है या आपको समाप्त किए गए ऑनलाइन सेवाओं के साथ खाली हाथ छोड़ने से रोक दिया गया है अब मुझे ऑनलाइन व्यापार लॉग के बारे में नकारात्मक होना चाहिए, हालांकि मेरे विचार में एक बार व्यापारी पूर्णकालिक व्यापार शुरू करता है और संभवत: अन्य लोगों को भी व्यापार करता है पैसा गोपनीयता आपकी व्यापार की पसंद पर और अधिक दबाव डालने के लिए शुरू होता है और यह भी कि कैसे आपकी गारंटी देता है ग्राहक गोपनीयता तो फॉरेक्सएसमार्टटूल का इस्तेमाल करते हुए, जो कि मेरी डिस्क पर स्थानीय सूचनाओं को संग्रहीत करता है, एक महान व्यक्ति था :-) और अब तक की किसी भी ऑनलाइन सेवा की तुलना में इसकी अधिक व्यापक है I एकमात्र दोष यह है कि मूल ओएसएक्स संस्करण उपलब्ध नहीं है, हालांकि क्रॉसओवर आईई 7 बोतल का इस्तेमाल करना और इसमें फॉरेक्सएसएमटीटीटील्स और एमटी 4 की स्थापना करना पूरी तरह ठीक काम करता है। Ive अब 2 साल के लिए एफएसटी का उपयोग कर रहा है और फिर भी इसे बहुत पसंद है और प्रत्येक व्यापार करने की सिफारिश कर सकते हैं जो अपने व्यापार को सुधारने के लिए गंभीर हैं। जैसा कि एलेक्स एल्डर ने अपने व्याख्यान और उनकी उत्कृष्ट व्यापारिक पुस्तकों में उल्लेख किया है: मुझे एक गंभीर व्यापार डायरी के साथ एक व्यापारी दिखाएं और मैं आपको एक विजेता दिखाता हूं। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। एक लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए, एक अच्छी तरह से चलाने वाले व्यवसाय की तरह अपने व्यापार का प्रबंधन करें। रिकॉर्डिंग और ध्यान से अपने व्यापार का विश्लेषण सफलता का एक प्रमुख कारक है। अपने सभी दलालों से हर व्यापार को रिकॉर्ड करता है आपकी रणनीति में कमजोर बिन्दुओं की पहचान करके नुकसान कम कर देता है प्रविष्टियों का विश्लेषण करके लाभ बढ़ता है और किन काम करता है और क्या नहीं है यह देखने के लिए ट्रेडों की स्क्रीनशॉट और प्रत्येक अद्वितीय व्यापार का स्क्रीनशॉट्स और वीडियो देखें किसी भी पैरामीटर के लिए इक्विटी को देखें, जैसे रणनीति, मुद्रा या समय सीमा एक अच्छी तरह से बनाए रखा व्यापार लॉग आपके व्यक्तिगत जवाबदेही कोच बन जाता है आपके ट्रेडों को रिकॉर्ड करने और आपकी व्यापारिक आदतों को ठीक करने में मदद करने के लिए यह आपका सबसे अच्छा उपकरण है। सेटअप टैब है, जहां आप व्यापार लॉग को अपनी इच्छित व्यापार शैली और व्यक्तित्व के लिए ठीक उसी प्रकार से अनुकूलित करते हैं। केवल वे आंकड़े चुनें जिन्हें आप रिकॉर्ड करना चाहते हैं। अपनी विशिष्ट शैली के व्यापार से संबंधित अनेक विकल्पों को ट्रैक करने और चुनने के लिए पैरामीटर के माध्यम से स्क्रॉल करें। फिर उन विकल्पों को अपने नामों से भर दें ताकि उन्हें पूरी तरह से अनुकूलित कर सकें। व्यापार इनपुट टैब पर लेते हुए प्रत्येक व्यापार के बारे में डेटा दर्ज करें, ताकि आप रिकॉर्ड रखने, विश्लेषण और कर रिपोर्टिंग के लिए उस जानकारी का उपयोग कर सकें। उन मापदंडों को ट्रैक करने के लिए आपने चुना है जो ट्रेड इन्पुट टैब पर दिखाई देंगे। लेआउट उतना सरल या विस्तृत हो सकता है जितना आप चाहते हैं। मल्टी लेग ट्रेडों को रिकॉर्ड करने का एक तरीका अंत में आवंटन टूटने से आप अपने व्यापार के प्रत्येक पैरों को अलग-अलग और एक साथ सभी एक साथ दिखा सकते हैं। चाहे आप पंख-इन, पंख-आउट या कई नुकसान-वसूली रणनीतियों में से एक का उपयोग करें, जैसे कि स्टॉप-एंड-रिवर्स या कॉस्ट एवरेजिंग, यह उन प्रविष्टियों को रिकॉर्ड करने का सबसे अंतिम तरीका है और बाहर निकलता है ट्रेड लॉग सारांश टैब आपको अपने व्यापार के महत्वपूर्ण परिणामों को एक अनुकूलन प्रारूप में सॉर्ट करता है जो विश्लेषण और समझने में आसान है। सारांश पृष्ठ हमेशा हानि अनुपात, आपके इक्विटी परिवर्तन, आपके औसत लाभ और हानि, नुकसान के लिए आपकी जीत की संख्या और आपके लगातार जीत और लगातार नुकसान के लिए आपकी जीत दर्शाता है। अपने फॉरेक्स ट्रेडिंग डेटा को आप में पैसा बना रहे हैं और जो कि आपको पैसे खो रहे हैं, के विश्लेषण में गहराई से जानकारी डालें विश्लेषण टैब आपको अपनी खुद की अनुकूलित रिपोर्ट बनाने की अनुमति देता है। एक स्प्रेडशीट प्रोग्राम में लॉग या निर्यात से प्रिंट करें। अपने विदेशी मुद्रा व्यापार में लक्ष्यों को बनाना और रखना वास्तव में आपकी लाभप्रदता को गति देगा जल्दी से देखें कि क्या आप प्रगति ट्रैकर के साथ अपने लक्ष्यों को पूरा कर रहे हैं प्रगति ट्रैकर टैब आपको हर दिन, प्रत्येक सप्ताह, प्रत्येक माह या प्रत्येक वर्ष के अपने सभी ट्रेडों के संयुक्त परिणाम को रेखांकन करने की अनुमति देता है। अपने सभी विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज खातों को सूचीबद्ध करें कि क्या वे सक्रिय या निष्क्रिय, लाइव या डेमो हैं या यहां तक ​​कि आपके द्वारा विदेशी मुद्रा परीक्षक पर सेट किए गए खाते। व्यापार लॉग में जितनी चाहें उतनी ब्रोकरेज खातों का उपयोग करें प्रत्येक अलग ब्रोकरेज के लिए, अपनी बेस मुद्रा दर्ज करें, फिर ब्रोकरेज का नाम, खाता संख्या दर्ज करें, आप किस मुद्रा में पैसा रखते हैं, बहुत प्रकार और इक्विटी रकम ट्रेड लॉग दोनों फैले सट्टेबाजी के दलालों और पारंपरिक दलालों को समायोजित करता है। प्रत्येक खाते को स्वतंत्र रूप से देखें, या एक बार में सभी दलालों के लिए अपने परिणामों को संयोजित करें। स्प्रेड सट्टेबाजी अक्सर दलालों के प्लेटफार्मों पर पूरा हो जाती है जो ट्रेड आकार के लिए पूछते हैं, प्रति पीआईपी राशि या प्रति बिंदु राशि के रूप में दर्ज की जाती है। कैलकुलेटर और व्यापार लॉग दोनों अब इस प्रारूप के साथ काम करते हैं। व्यापार लॉग के भीतर, आप खाते बनाते हैं और उन्हें सट्टेबाजी या मानक, मिनी, सूक्ष्म या यूनिट लॉट के प्रसार के रूप में निर्दिष्ट करते हैं। उस चयन के आधार पर, व्यापार इनपुट पृष्ठ को तुरंत सही स्वरूप में स्थिति आकार प्रदर्शित करने के लिए संशोधित किया जाता है। तुम सच में अतिरिक्त मील जाओ उद्धरण मैं आपको विदेशी मुद्रा स्मार्ट उपकरण पर शानदार काम करने के लिए बधाई देना चाहता हूं, मैं कैल्क्यूलेटर से पहले ही बेहद प्रभावित हूं, लेकिन अब जब मैं व्यापार लॉग देखता हूं, तो आप दोनों के लिए अपने जैसे व्यापारियों के लिए संघर्ष करने में मदद करने के लिए मैं आप दोनों के लिए स्पष्ट रूप से आभारी हूं। । आप वास्तव में अपने उत्पादों के वीडियो समर्थन में अतिरिक्त मील (एस) के पास जाते हैं मुझे केवल खेद है कि कुछ और नहीं है जो मैं खरीद सकता हूं धन्यवाद बहुत सारे कॉपीराइट प्रतिलिपि 2009-2017 MINLYN LLC डीबीए विदेशी मुद्रा स्मार्ट उपकरण बैल सभी अधिकार आरक्षित बुल जोखिम प्रकटीकरण बैल मेरा खाता

No comments:

Post a Comment