Tuesday 12 December 2017

आईसी बाजार - विदेशी मुद्रा की समीक्षा - मंच


आईसी मार्केट की समीक्षा मेरे पास आईसी बाजार के साथ एक सीटीडीआर और एमटी 4 खाता है I मुझे लगता है कि आईसी बाजार व्यापारियों के लिए निम्न लाभ प्रदान करता है। 1. इन्हें एएसआईसी द्वारा विनियमित किया जाता है ताकि आपके पास ग्राहक विवाद की स्थिति में कानूनी सहारा हो। 2. आप 200 के साथ व्यापार कर सकते हैं ताकि नौसिखिए छोटे से शुरू कर सकें और छोटे जोखिम पर अनुभव हासिल कर सकें। 3. लीवरेज 500: 1 है, इसलिए आपके पास कीमत में अस्थिरता का सामना करने के लिए बहुत अधिक कमरा है। 4. व्यापार प्रतिक्रिया समय तात्कालिक और वास्तविक समय है। 5. मुझे पैसे निकालने की कोई समस्या नहीं थी, आम तौर पर 2-3 दिनों के भीतर, मेरे बैंक खाते में पैसा जमा हो जाता है 6. वे क्रेडिट कार्ड स्वीकार करते हैं और मेरा खाता मिनटों में जमा होता है I 7. स्प्रेड मुख्य समाचार और सप्ताहांत के सत्रों पर थोड़ी बढ़ोतरी कर सकते हैं, लेकिन मैंने इसे लगभग सभी दलालों के साथ देखा है, जब तरलता कम है। आईसी बाजार सबसे अच्छा है, विशेष रूप से स्केलिंग के लिए मेरी राय में कुल मिलाकर मैं उन्हें 5 स्टार के रूप में मानता हूं और उनकी सेवा शानदार होती है। टैग: आईसी मार्केट्स की समीक्षा आईसी मार्केट समीक्षाएं मैं अपने सभी ग्राहकों को इस दलाल की सिफारिश करने के लिए प्रयोग किया और आईएम एक परिचय दलाल भी। हालांकि, मुझे एहसास है कि इस दलाल के प्रसार के लिए कोई ज़िम्मेदार नहीं है। वे सिर्फ एक विज्ञापन बनाते हैं कि उनका प्रसार बहुत कम है इसे रात में व्यापार करने की कोशिश करें, तो आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है शुक्रवार को बाजार बंद होने से फैलते हुए सिर्फ अनियंत्रित छलांग लगाता है जो हमारे बहुत से ग्राहकों के परिणामस्वरूप बहुत नुकसान पहुंचाता है हम रविवार को शिकायत करने के बाद, सोमवार को जवाब सिर्फ कहते हैं कि फैलाने के प्रयोजनों के लिए, मुझे फिर से दोहराया जाना है कि हम इस घटना को अल्टिक्क छुट्टियों के व्यापारिक परिस्थितियों में नियंत्रित नहीं कर सकते। तो, एक्का ब्रोकर में शामिल होने का क्या उद्देश्य है यदि प्रसार का अधिकतम मूल्य नहीं है फैल बहुत खराब है, अन्य दलालों। इसे स्वयं की तुलना करें नीचे शुक्रवार को फैल गया है। टैग: आईसी मार्केट की समीक्षा जनवरी 16, 2016 टैग: आईसी मार्केट्स ऑस्ट्रेलिया की समीक्षा, रोरी कैनेडी 12 जनवरी 2016 8 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 2 साल यह व्यापारियों को खोने की शिकंजा के बारे में पढ़ना बहुत दुखी है। आई एक स्विंग व्यापारी है और आईसी मार्केट्स के साथ 250,000 ट्रेडिंग कराई है। मेरे पास निकासी या मेरे ट्रेडों के साथ कोई समस्या नहीं थी खोने के व्यापारियों को सभी तरह से खराब मुंह दलालों के लिए कहानियां मिलेंगी, उन्हें अपने घाटे को खत्म करना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। मुझे यह मानने पर गर्व है कि मैं जिस ऑस्ट्रेलियाई दलालों के साथ काम करता हूं, वह असाधारण रहा है और मैं उन सभी के साथ व्यापार करना जारी रखूंगा जिसमें आईसी बाजार शामिल है। टैग: आईसी बाजार की समीक्षा जनवरी 11, 2016 3 इस ब्रोकर के साथ रहें कुल 3 महीने आईसी मार्केट से दूर रहें इस ब्रोकर के साथ मेरा अनुभव मार्च 2015 तक मार्च तक चली। मैंने अपने सीट्रेडर मंच पर एफएक्स की बड़ी कंपनियों का कारोबार किया। आईसी मार्केट्स ने 11 मई को अपना खाता बंद कर दिया था जब उन्होंने देखा कि मैंने उनके लिए बहुत ज्यादा लाभ कमाया था और उनके लाम फैलाव के साथ शुरू किया था: एफआईआर, उन्होंने कहा था कि मैं लेटेंसी आर्बिट्रेज रणनीति का इस्तेमाल कर रहा हूं (मुझे साबित हुआ) दूसरा, आईसी मार्केट्स ने कहा कि मैंने इलेक्ट्रॉनिक ट्रेडिंग (कुछ बीएस पैराग्राफ़ों का मेरे मामले के साथ कुछ नहीं किया है) के अंत में, आईसी मार्केट्स ने फैसला किया कि यह मैनिफेस्ट त्रुटि का आह्वान करना सबसे अच्छा होगा - उन्होंने कहा कि सीट्रेडर प्लैटफ़ॉर्म का तकनीकी मुद्दों को मई 2015 तक मई तक तकनीकी मुद्दों पर लगाया गया था और अपने TampCs में वे किसी भी तरह से उत्तरदायी नहीं हैं। अच्छा खेला जाता है, कोई भी आईसी बाजार भी साबित करने में विफल रहा है कि वे 100 ईसीएन ब्रोकर हैं क्योंकि वे कहते हैं। मैंने उनसे अपने एल. पी. से सभी आदेशों के लिए सभी पुष्टिकरण साबित करने के लिए कहा, लेकिन मुझे इस पर कोई जवाब नहीं मिला। इसके अलावा, मेरे पहले जवाब में, आईसी मार्केट्स ने एक स्प्रैडशीट प्रदान की जहां सभी ट्रेडों को बी बुक पर रखा गया था। इसका मतलब है कि आईसी बाजार ईसीएन दलाल बिल्कुल नहीं है। इससे समझा जा सकता है कि मेरे मुनाफे का भुगतान करने में इतने कठिन समय क्यों रहा है: उन्हें अपनी जेब से भुगतान करना होगा। सभी आईसी बाजारों के साथ अपने सभी अनुभवों में सभी व्यापारियों के लिए एक प्रमुख होना चाहिए जो सोचते हैं कि यह ब्रोकर आपके लिए सबसे अच्छा चाहता है। जाइए आईसी मार्केट पैसा बनाना बहुत चाहता है और उनकी रणनीति सबसे अच्छी है: वे असली ईसीएन ब्रोकर के रूप में रिवर्सलावी को बढ़ावा देते हैं, अगर वे ढीले हो जाते हैं, तो वे आपके व्यापारी को अपने एलपी के साथ बचाव नहीं करते हैं और यदि आप पैसे कमाते हैं तो वे आपके ट्रेडों को शून्य करेंगे। अच्छी नौकरी आईसी बाजार टैग: आईसी मार्केट की समीक्षा ब्रोकर द्वारा देश WHOS ऑनलाइन अभी वर्तमान में 39 मेहमानों ऑनलाइन हैं कॉपी 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment