Wednesday 13 December 2017

राफेल विदेशी मुद्रा बाजार


व्यापार के लिए लाइव अकादमी प्रशंसापत्र क्या पूर्व छात्रों को कहना है 8230 8220 बुलबुला सेटअप महान है और मुझे पिछले दो हफ्तों में AUDUSD व्यापार में बहुत मदद मिली है। इससे पहले कि मैं उस जोड़ी पर बहुत कम होता, लेकिन बुलबुला व्यापार की वजह से मैं थोड़ी सी थी।) 8221 8220 राफेल और ह्यूग 8217 की अवधारणा और पूरे पाठ्यक्रम सिर्फ अविश्वसनीय था, मैं इस पाठ्यक्रम पर विचार करने के लिए किसी भी नए व्यापारियों की सिफारिश करेगा क्योंकि पाठ्यक्रम की अवधारणा से प्राप्त किया जा सकता है कि विकल्पों में से। मैंने अपने भविष्य के व्यापार में मेरे लिए एक नई दुनिया खोला। अच्छी तरह से पैसा खर्च 82221 8220I8217m बहुत खुश है कि ह्यूग राफेल के साथ मिलकर व्यापार ज्ञान के अपने धन में टैप है। एक अच्छी तरह से सोचा और पेशेवर रूप से संरचित पाठ्यक्रम, वे बाजार से pips निकालने के लिए कुछ ताजा तकनीक पेश करते हैं। मैं बुलबुला ट्रेडिंग रणनीति की पूरी क्षमता को समझने की नोक पर हूँ यह बहुत शक्तिशाली है और राफेल नोट्स के रूप में, हमें वास्तव में व्यापारिक कलाकार बनने की अनुमति मिलती है। 8221 8211 वॉरेन एच। कनाडा वॉरेन के साथ एक ऑडियो साक्षात्कार सुनने के लिए हमारे वीडियो सबक के लिए साइन अप करें 8220 बीटीएस प्रणाली व्यापार के लिए एक नई अवधारणा लाती है, मुझे लगता है कि इसमें काफी संभावनाएं हैं और एक बार जब आप इस अवधारणा को बहुत अच्छी तरह से समझ सकते हैं, तो कोई भी इसे 8216 प्रत्यारोपण प्रणाली 8217 पर लागू कर सकता है और सफल हो सकता है। 82221 8220 मैं वैनिला के व्यापार के लिए प्रविष्टियों को शामिल करने की योजना अनुचित लाभ उठाना। यह निश्चित रूप से मुझे कंप्यूटर पर नजर रखने से रोकता है और कुछ तनाव लाता है। 8221 ट्रेडेड को लाइव अकादमी के लिए राफेल वेरॉन राफेल अपने अद्वितीय व्यापार मॉडल के साथ पैक से अलग सेट करते हैं। न केवल उनके पास 8211 अनुभव का धन है, दैनिक अनुभव में लगभग दो दशकों का व्यापारिक अनुभव, रोज़ाना 100 मिलियन एक दिन 8211 में व्यवहार करना एक कुशलतापूर्वक प्रशिक्षित और प्रमाणित अभ्यास hypnotherapist है। अपने व्यापक व्यापारिक अनुभव के साथ सम्मोहन और मनोदशात्मक तनाव प्रबंधन में अपने प्रशिक्षण को एकीकृत करके, उन्होंने एक व्यापारी के रूप में अधिक सफलता हासिल की है। उन्होंने टोरंटो में फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट (एफसीएम) फर्म में एक वायदा व्यापारी के रूप में अपने दांतों को काट दिया। उनके पास हेज फंड के लिए पूंजी जुटाने में विशेषज्ञता वाली एक फर्म है, जो विभिन्न फंडों और दीर्घकालिक फंडों के फंड सहित कई उपकरणों में व्यापार करता है। उन्होंने ग्राहकों के लिए फ्यूचर्स फंड्स की स्थापना और कारोबार किया है, जिसमें उत्तर अमेरिका में पारिवारिक कार्यालय, हेज फंड और स्वामित्व फंड शामिल हैं और विश्व स्तर पर हैलो, यह राफेल है और मैं अपने बारे में एक व्यक्तिगत कहानी साझा करना चाहूंगा, मुझे लगता है कि व्यापार क्यों सिखाया जा सकता है और क्यों मैं व्यापार में लाइव अकादमी शुरू करना चाहता हूं। 2006 में, मुझे काम पर एक चुनौती जारी की गई थी मैं 10 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ वित्तीय बाजारों में एक व्यापारी था, और चुनौती यह थी कि मैं एक सहयोगी को सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए प्रशिक्षित कर सकता था। यह मेरी जिज्ञासा को खारिज करता था: लाभप्रद व्यापार प्रतिभा जो कुछ से संबंधित था या यह एक ट्रांसमिसीबल कौशल था, उस प्रश्न को ध्यान में रखते हुए प्रयोग शुरू हुआ। मैं अपने सहयोगी के लिए एक संरक्षक बन गया, जिसने मेरे हर कदम को देखा जैसा मैंने विभिन्न हेज फंडों के लिए कारोबार किया। जल्द ही, बाजार में उतार-चढ़ाव के माध्यम से, हम एक टीम के रूप में कारोबार करते थे। शुरुआती पूंजी जिसे हमने न सिर्फ दोगुनी या चौगुनी के साथ शुरू किया, यह प्रयोग के दौरान अधिक से अधिक गुणा करता है। मुझे व्यापार से प्यार है और मैंने इसमें सफलता हासिल की है। और अब, मैं अपनी विशेषज्ञता और कौशल साझा करने के लिए पूरी तरह से भावुक हूं। यदि आप व्यापार से प्यार करते हैं और शीर्ष पायदान व्यापार उपकरण और व्यापार मनोविज्ञान के रहस्यों को प्राप्त करने से बेहतर सफलता प्राप्त करना चाहते हैं, तो यह सही जगह है। आप अंतर्ज्ञान और बुद्धि दोनों का उपयोग करने के लिए व्यापारिक मनोविज्ञान में अंतर्दृष्टि प्राप्त करेंगे, ताकि आपके पास अपनी उंगली-युक्तियों पर सभी उपकरणों की आवश्यकता हो। वैसे, मेरे सहयोगी ने यह भी सोचा कि व्यापारिक प्रयोग एक बड़ी सफलता थी। इतना बड़ा तथ्य है कि वह मुझसे शादी करने के लिए सहमत हो इस साक्षात्कार में मेरे बारे में और जानें: आरंभ करने के लिए, हमारे उत्पादों को देखें। नमस्ते, व्यापार के लाइव अकादमी के घर में आपका स्वागत है मेरा नाम ह्यूग किमुरा है और आप मुझे मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार ब्लॉग, ट्रेडिंग हीरोज से जानते हैं, जिसे मैं 2007 से चला रहा हूं। उस ब्लॉग ने मुझे मेरे ट्रेडों को जर्नल करने और विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में मेरी राय व्यक्त करने के लिए एक तरीका के रूप में शुरू किया। मैं उस समय के किसी भी गंभीर विदेशी मुद्रा व्यापारियों को नहीं जानता था और यह अधिक अनुभवी व्यापारियों से सहायता और सहायता पाने के लिए इंटरवेब पर पहुंचने का भी मेरा तरीका था। पिछले कुछ वर्षों में, ट्रेडिंग हीरोज मेरे निजी व्यापारिक लॉग से इतना अधिक हो गया है। I8217ve पेशेवर व्यापारी साक्षात्कार करने में सक्षम है, एक अंतरराष्ट्रीय निवेश घोटाले को नीचे ले लिया, एक दान का समर्थन करना शुरू किया और दुनिया भर से कुछ भयानक लोगों (जो भी व्यापारियों के साथ हुआ) के साथ जुड़ा हुआ है। ऐसा एक कनेक्शन राफेल वेरोन नामक एक व्यापारी के साथ रहा है वह मेरे लिए एक जबरदस्त व्यक्तिगत व्यापार प्रेरणा रहे हैं और मैं उनके साथ व्यापार करने के लिए एकेडमी पर काम करने के लिए सम्मानित हूं। मैं इस साइट पर विपणन निदेशक हूं और राफेल शिक्षा निदेशक हैं I उसके लिए अपने सम्मान से परे, क्या मुझे उसके साथ काम करना चाहता था यह तथ्य था कि हमारे दोनों के समान दृष्टिकोण हैं कि कैसे व्यापार एक संतुलित जीवन में फिट होना चाहिए। इसके अलावा, उनका ट्रेडिंग पद्धति 8211 जिसे वह बुलबुला ट्रेडिंग सिस्टम 8211 कहते हैं, मैं उन विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों के विपरीत है जो मैंने वहां देखा है और मैं उन्हें आपके साथ लाने में मदद करने के लिए उत्साहित हूं। कॉपीराइट व्यापार के लिए लाइव अकादमी

No comments:

Post a Comment