Monday 11 December 2017

विदेशी मुद्रा जंकई ईए


अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। अस्वीकरण इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई सभी सूचना हमारी राय और हमारे आगंतुकों की राय है, और सत्य को प्रतिबिंबित नहीं कर सकती है कृपया अपने स्वयं के अच्छे निर्णय का उपयोग करें और एक योग्य परामर्शदाता से सलाह लें, इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को मानने और स्वीकार करने से पहले। हम किसी भी कारण से किसी भी पद को हटाने, संपादित करने, स्थानांतरित करने या बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। विज्ञापन चेतावनी विज्ञापन लिंक साइट भर में प्रदर्शित किए जाते हैं। साइट के कुछ पृष्ठों में उत्पादों के लिए संबद्ध लिंक हो सकते हैं। ये विज्ञापन और लिंक इस वेबसाइट या संबद्ध पार्टियों की राय, समर्थन या सहमति को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं एफपीए की समीक्षा विज्ञापन से कभी प्रभावित नहीं होती है कुछ विज्ञापनों में संभवतः भ्रामक और भ्रामक दावों और जानकारी शामिल हो सकती है जो सट्टा व्यापार में शामिल जोखिमों और अन्य महत्वपूर्ण विचारों को प्रकट करने में विफल हो सकती हैं। स्पैमर्स को चेतावनी दी जानी चाहिए यदि आप एफपीए मंचों या समीक्षाओं को स्पैम करते हैं, तो हम आपके पोस्ट को किसी भी तरह से संपादित करने का अधिकार रखते हैं, जिससे हम आपको मजाकिया बनाने के लिए खुश हैं। हमें स्पैमिंग करके, आप किसी भी ऐसे संपादनों से सहमत होते हैं जो हम कर रहे हैं या एफपीए या इसके सहयोगियों के खिलाफ कोई भी कानूनी या अन्य कार्रवाइयां नहीं लेते हैं जो हम आपके स्पैम के साथ करते हैं या करते हैं। शर्तें गोपनीयता विज्ञापन हमसे संपर्क करें ForexPeaceArmy के बारे में इस साइट पर उल्लिखित कुछ कंपनियों के साथ विज्ञापन और संबद्ध संबंध हैं और अगर पाठक लिंक का अनुसरण करते हैं और साइन अप करते हैं तो उन्हें मुआवजा दिया जा सकता है हम इस तरह के संबंधों की परवाह किए बिना समीक्षाओं और पदों के उचित संचालन के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रतिलिपि कॉपीराइट ForexPeaceArmy सभी अधिकार सुरक्षित। 8482 विदेशी मुद्रा सैनिक सेना, विदेशी मुद्रा एरेमी, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना बैनर विज्ञापन पर सभी के लिए मुफ़्त रखने के लिए निर्भर करती है। आप भी मदद कर सकते हैं - कृपया हमारी साइट ब्राउज़ करते समय AdBlocker अक्षम करने पर विचार करें। हमारे व्यापारियों के समुदाय से धन्यवाद :-) एक विदेशी मुद्रा जंकी के रैंबलिंग मई 2011 स्थिति में शामिल: सदस्य 1,747 डाक इस सूत्र का उद्देश्य व्यापार के बारे में सच्चाई पर चर्चा करना है। यह तरीकों के बारे में एक धागा नहीं होगा मैं अपने तरीकों पर चर्चा नहीं करूँगा मैं व्यापार के सच्चे मूल सिद्धांतों पर चर्चा करना चाहता हूं। महत्वपूर्ण चीजें जो चर्चा नहीं की जाती हैं मैं एक सप्ताह में एक या दो बार इस धागा को जोड़ूंगा क्योंकि मेरा समय है मैं लंदन का व्यापार करता हूं और अमेरिका के पूर्वी तट पर रहता हूं इसलिए मेरे लिए कभी-कभी मुश्किल होती है सबसे पहले मेरा फिर से शुरू हुआ, मैंने 2002 से कारोबार किया है। मैं इक्विटी में शुरू हुआ और लीवरेज और रुझानों के कारण वायदा में स्थानांतरित हुआ। मैंने तीन साल पहले विदेशी मुद्रा के साथ शुरुआत की और वापस कभी नहीं देखा। मैंने व्यापारिक इक्विटी के पहले चार वर्षों के लिए लाभ नहीं किया। व्यापार वायदा के दौरान मैंने अपनी शैली का पता लगाया। मैं पिछली जून में अपनी नौकरी छोड़ने में सक्षम था और अब पूरी तरह से व्यापार कर रहा हूं। यह धागा किसी खास क्रम में उल्लू नहीं है और उसका उद्देश्य लाभदायक होने के लिए बुनियादी बातों पर चर्चा करना है। थ्रेड के नियम सरल हैं, अगर आप जो महान कहते हैं, इससे सहमत हैं, मुझे एक ज़ोर देना यदि आप सहमत नहीं हैं कि ठीक है लेकिन यह भी सम्मानजनक है। मुझे एक अच्छा बहस पसंद है लेकिन व्यक्तिगत हमलों को बर्दाश्त नहीं करते। मुझे उम्मीद है कि आप यहां कुछ का उपयोग कर सकते हैं, यदि आप लाभदायक बनने के लिए कठोर हैं तो आप उपयोग कर सकते हैं। संपादित करें: मैं आखिरकार विधि के बारे में बात कर रहा था। ऐसा लगता है कि आप एक उदाहरण के बिना एक बिंदु बना सकते हैं। मई 2011 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 1,747 डाक व्यापारी को नुकसान उठाना सीखना चाहिए। यदि आप एक व्यापारी के रूप में नुकसान उठाना नहीं चाहते हैं तो आप अंततः सभी घाटे की मां लेंगे। यदि व्यापारी हानि लेने के लिए तैयार नहीं है तो वह हमेशा छोटे लाभों वाले ट्रेडों को बंद कर देगी जो कि कभी उनके नुकसान को दूर नहीं करेंगे। यह मेरा सबसे कठिन सबक था मैं अपने आप को एक सुंदर व्यक्ति समझता हूं, लेकिन यह मेरे लिए बेहद कठिन था मेरे लिए प्राकृतिक प्रवृत्ति जल्द ही ब्रेकएव को रोकना था, जैसे ही व्यापार अच्छा लाभ में था। बेशक बाजार अक्सर आपके ब्रेकएवन स्टॉप को बाहर ले जाने के बाद रोल करेगा और फिर लक्ष्य तक दौड़ जाएगा। आपने अपनी पद्धति को डिज़ाइन करने में बहुत समय बिताया, आप अपना तरीका जांचने में बहुत समय बिताया, अपना स्टॉप और लक्ष्य सेट करें और कंप्यूटर को बंद करें, लेकिन आपको नुकसान उठाने के लिए तैयार होना चाहिए। मैं इस पर पर्याप्त महत्व नहीं दे सकता एक बार जब मुझे सकारात्मक उम्मीदों के साथ एक पद्धति मिली तो यह मेरे लिए फायदेमंद होने के लिए महत्वपूर्ण था। कृपया अपने विचारों को जोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। मुझे निश्चित रूप से अभी भी सीखना है और उम्मीद है कि इन बिंदुओं पर चर्चा करने से मुझे मेरे व्यापार में मदद मिलेगी और साथ ही रास्ते में कुछ अन्य लोगों की मदद करनी चाहिए। जून 2012 में शामिल हुए स्थिति: धैर्य के साथ सदस्य 121 पदें व्यापारी को नुकसान उठाना सीखना चाहिए। यदि आप एक व्यापारी के रूप में नुकसान उठाना नहीं चाहते हैं तो आप अंततः सभी घाटे की मां लेंगे। यदि व्यापारी हानि लेने के लिए तैयार नहीं है तो वह हमेशा छोटे लाभों वाले ट्रेडों को बंद कर देगी जो कि कभी उनके नुकसान को दूर नहीं करेंगे। यह मेरा सबसे कठिन सबक था मैं अपने आप को एक सुंदर व्यक्ति समझता हूं, लेकिन यह मेरे लिए बेहद कठिन था मेरे लिए प्राकृतिक प्रवृत्ति जल्द ही ब्रेकएव को रोकना था, जैसे ही व्यापार अच्छा लाभ में था। बेशक बाजार अक्सर होगा मैं आपके साथ सहमत हूं कि किसी को कम संख्या का सामना करना सीखना होगा और हरे रंग की संख्याओं का सामना करना होगा (जो कि लाल नंबर से ज्यादा कठिन होता है) आसानी से और उन योजनाओं पर ध्यान दें। मेरा बहुत सीमित अनुभव (लाइव ट्रेडिंग का आधा वर्ष) मुझे सिखाया है कि, मुझे अपनी योजनाओं (प्रणालियों) पर पूरा भरोसा करने की आवश्यकता है ताकि जब परीक्षण का समय आ जाए, तो मैं बाजार के ज्वार के बारे में चिंतित होने के बजाय खुद को अनुशासन पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं। मुझे सितंबर ग्यारह हमलों से तीन महीने पहले मेरे बहुराष्ट्रीय वाणिज्यिक लाइसेंस मिल चुके हैं। मेरे कैरियर पथ को समाप्त कर दिया है, इसलिए मैं सिर्फ अब मनोरंजक उड़ रहा हूं। सोमवार और कभी-कभी मंगलवार को बैल और भालू तय कर रहे हैं कि सप्ताह ऊपर या नीचे होगा या नहीं। निर्णय के अंक मैं चार्ट में पोस्ट की दो पंक्तियाँ हैं I यह व्यापार रणनीति में जाने के लिए इस धागे का उद्देश्य नहीं है, लेकिन मैं इस सप्ताह पूरे क्षेत्र के आसपास व्यापार करेगा। मैं लक्ष्य और प्रविष्टियों के लिए इन कीमतों का उपयोग करेगा। मूल्य सब कुछ है निश्चित समय पर मूल्य सोने है यह सच्चाई में आगे बढ़ेगा भयानक मैं अपना वीएफआर रेटिंग प्राप्त करना चाहता था, लेकिन जब मैंने एसडीएम (ब्राउन फील्ड, सैन डिएगो) में काम किया तो एक छोटे विमान फ्लिप और क्रैश देखा। भले ही यह एक छात्र पायलट एक तूफानी दिन पर एक प्रयोगात्मक उड़ने वाला था, फिर भी मेरे सिर में यह एक बुरा याददाश्त छोड़ दिया। आपका निर्णय अंक दिलचस्प हैं बीमार पूरे हफ्ते उन पर मेरी नजर रखें मैं आपके साथ पूरी तरह सहमत हूं कि सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए आवश्यक सभी चीजें अकेले कीमत में हैं मैं भी 10 साल के लिए व्यापार कर रहा था और एक संकेतक नशेड़ी के सभी चरणों के माध्यम से चला गया यह हाल तक तक नहीं था, मुझे एहसास हुआ कि यह पूरे समय मेरे चेहरे पर घूर रहा था। अब मेरा चार्ट पूरी तरह से संकेतक निशुल्क है और आईएम व्यापार मेरे पास कभी भी बेहतर है। मई 2011 की स्थिति में शामिल: सदस्य 1,747 पोस्ट मैं चार्ट के बारे में बताता हूं कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं। यदि आप व्यापारी के रूप में संकेतक का उपयोग करने पर जोर देते हैं, तो कृपया उन्हें न आँखों से पालन करें। किसी भी व्यापार के किसी भी क्षेत्र की पूरी लंबाई में ओस्ट्रॉस्ट क्षेत्र में स्टोकेस्टिक नहीं है और विविधता दिखा रहा है। इसे अनदेखा करना आपके व्यापार में सुधार करेगा। व्यापार क्षेत्र की पहचान करने के कई तरीके हैं कुछ व्यापारियों क्षैतिज SampR का उपयोग करते हैं, कुछ आपूर्ति आपूर्ति की मांग (सैम सीडेन इस के लिए एक अच्छी खोज है), ट्रेंडलाइन और इत्यादि। यहां पर यह सबक है कि मुझे मुश्किल तरीके से सीखना है, केवल उन क्षेत्रों में व्यापार करें जिन्हें आपने परीक्षण और सिद्ध किया है आप एक बढ़त संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment