Tuesday 26 December 2017

सेटिंडएक्सबफर कस्टम सूचक फॉरेक्स


कस्टम सूचक फॉरेस्टरेन्ड का उपयोग करना: कोई विशेषज्ञ मुझे एक विशेषज्ञ में कस्टम सूचक का उपयोग करने में कैसे मदद कर सकता है आप अपने विशेषज्ञ सलाहकार में दो तरह के संकेतक का उपयोग कर सकते हैं: MQL4 में कई अंतर्निहित संकेतक हैं, जिनका उपयोग आप उन्हें कर सकते हैं उदाहरण के लिए एक फ़ंक्शन के रूप में: दोहरे आईएएमए (स्ट्रिंग सिग्नल, इंट टाइमफ्रेम, इंट अवधि, इंट मॅशफ्ट, आईएटीआर (आईआरटी), आईएनटीआर (आईआरटी) आपके विशेषज्ञ सलाहकार में आप किसी भी अन्य सूचक का उपयोग करते हैं ICustom: CODEdouble iCustom (स्ट्रिंग प्रतीक, इंट टाइमफ्रेम, स्ट्रिंग नाम। int मोड, इंट शिफ्ट) iCustom के बारे में अधिक जानकारी के लिए मेरी पोस्ट देखें: Laguerre RSI EA इस महान साइट के लिए धन्यवाद , मैं इस पृष्ठ को देखने के लिए बहुत खुश हूं और इस समय मैं बहुत कुछ सीख रहा हूं। बहुत मज़ाकिया धन्यवाद मैं लैग्रेरे संकेतक के साथ हमेशा व्यापार करता हूं, और मुझे इसका परीक्षण करने में खुशी है। मैंने 0.75 और 0.25 से 0.65 और 0.35 से क्रॉस लाइन बदल दी है अन्यथा बहुत अधिक गलत संकेत हैं। बेशक Laguerre संकेतक एमएसीडी 5131 या एएमए 58 या एक अलग विंडो में एक एसएमए 1 के शून्य लाइन क्रॉस है। लेकिन मैं Laguerre पसंद है वैसे भी पेड़ आकाश में बढ़ने नहीं है: यह 3 से अधिक एक backtest है वर्षों। 1 जोखिम ट्रेड गुड लक वाइब्स आखिरकार Vibes द्वारा 03-03-2011 को 18:14 को संपादित किया गया।

No comments:

Post a Comment