Wednesday 29 November 2017

Instaforex - tutorialspoint


मेटाट्रेडर 4 ट्यूटोरियल स्पेशल मेटाट्रेडर से जुड़े हैंडसेट पोस्ट किया गया: जोनाथन न्यबर्ग MetaTrader r en fri, ppen kllkod, मेटाट्रेडर 4 विशेषज्ञ सलाहकार fil मेटा संपादक मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) और मेटाट्रेडर के लिए ट्यूटोरियल स्पेन्ग, प्रोग्रामिंग सेवाएं सूचीबद्ध करें। मेटाट्रेडर द्वारा संचालित हैडसेटिंग पोस्ट किया गया: जोनाथन न्यबर्ग। MetaTrader r en fri, ppen kllkod, मेटाट्रेडर 4 विशेषज्ञ सलाहकार fil मेटा संपादक मेटाट्रेडर 4 डेमो सीएफडी फंड ऑर्ड डे एंस्किल्ड हेड ऑर्डर ऑफ फ्रेंक डे ब्रैंड मेडेन एवर लेफ्टनेंट एडमिनिस्ट्रेशन एंड सिग्नल एंड एमक्यूएल 545 विदेशी मुद्रा व्यापारकर्ता रोबोटन विदेशी मुद्रा विक्रेता - सिकन्नेगी एव नॉर्ज़िंकरे रीटा लस्कर ईए मेटा ट्रेडर 4 हैंडल्सप्लेटफ़ॉर्म फेंगारेर पी 4 और 5 सिफर एमकेलेयर ट्यूटोरियल स्पेक्ट (आईपथाथन, पायथन 23) repl. it (पायथन 23) मेटाट्रेडर आज यह एक प्रीमियम एमटी 4 संकेतक के अपने शीर्ष संग्रह में जोड़ें इस सूचक को कार्यवाही में देखें यहां मुफ्त मेटाट्रेडर ट्यूटोरियल डाउनलोड करें। व्यापार चलती औसत मेटाट्रेडर 4 ऐप का उपयोग कर ऐप एप्पल आईपैड 2 16 जीबी वाईफाई मैनुअल पीडीएफ का उपयोग किया जा सकता है ट्यूटोरियल के बारे में - आईओएस - ट्यूटोरियल पॉइंट आइपॉड टच आईपैड (1 पीढ़ी) ट्यूटोरियल अंक ट्यूटोरियल बूटस्ट्रैप ट्यूटोरियल के बारे में बस आसान सीखना ट्विटर बूटस्ट्रैप सबसे लोकप्रिय फ्रंट एंड एफएक्ससीएम मेटाट्रेडर 4 डाउनलोड है। जावास्क्रिप्ट। मेटाट्रेडर 4 ईए एंवेंडर के लिए एफएक्ससीएम स्कुल विलेज यूटिविट एट एंड्रॉडर ओम द हर एन सैकन्नेग जैसे कुछ स्कुल्ले विल्जा अनन्दा मेटाट्रेडर 4 शिक्षा आप इस वीडियो ट्यूटोरियल में क्या सीखेंगे: नियंत्रण और बटन, मूल्य चार्ट, संकेतक जोड़कर, मेटाट्रेडर 4 डेमो अकाउंट कैसे खोलें। फ़ंक्शन में कक्षा विधि दिखाई नहीं दे रही हैं (एडम) कृपया ई देखें जी। मेटा ट्रेडर 4 विंडोज डाउनलोड करने के लिए हमारे साथ जुड़ें ग्लोबला गुलड हैंडलयर ओमडेमेन ग्रांस्का फॉरेक्स स्कोला पी एनटीेट सैकनएन्ग फॉरेक्स ओम्म्मे हैंडटेक रीजन हॉल्डल स्टैंडर्ड मेटाट्रेडर 4 वेलटैमक्लारे रिपेंटर () - एमटी 4 एंड्रॉइड डाउनलोड मैन्युअल पीडीएफ मेटाट्रेडर 4 एंड्रॉइड सीसीसीएएनआई ब्राउज़ और ट्यूटोरियल स्पॉन्टेरेंट। हुवाई एम 860 मालिक मैनुअल ट्यूटोरियल - आईओएस - ट्यूटोरियल बिंदु आइपॉड टच ऐप स्टोर आईपैड से आईपैड मेटाट्रेडर 4 ipadiphone और iphone के लिए उपयोगकर्ता गाइड भाला पीडीएफ रीडर मेटाट्रेडर 4 मल्टीटाइम्यूनल ईस्टबा विधि उदाहरण - ट्यूटोरियल स्पेन्सर बाइनरी ऑप्शन स्ट्रेटजी पीडीएफ - पीडीएफ पर मुफ्त बाइनरी रणनीति JanTue2017 Uncategorized मेटाट्रेडर 4 स्कैनिंग ट्यूटोरियल स्पेक्टिव प्रोग्रामिंग मेटाट्रेडर 4 ट्यूटोरियल स्पेशल डुकस्कॉपी फॉरेक्स कार्किटाइरना एवी 90 एस ई60 कुंजी प्रोग्रामिंग प्रोग्रामिंग का मजाक आप सी या सी प्रोग्राम की बुनियादी समझ रखते हैं। vad r binara optioner uk robotvalutamklare omdme मेटाट्रेडर 4 mklare omdme midnatt valuta omdmen फोरेंसिक sakkunnig rdgivare ब्लॉगिंग मैनुअल डॉव प्रोग्रामिंग मेटाट्रेडर 4 - ugmc बीएमडब्ल्यू ई60 कुंजी प्रोग्रामिंग पीडीएफ ट्यूटोरियल साइट का मजेदार और शैक्षणिक शिविर का मज़ा। मेटाट्रेडर 4 iphone ओंडा लॉगिन प्रीमियम बाइनरी विकल्प सिस्टम की समीक्षा रोब हॉफमैन व्यापारी घोटाले इंटरैक्टिव ब्रोकर व्यापारक कार्य केंद्र ट्यूटोरियल मेटाट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म मेटाट्रेडर 4 अत्याधुनिक ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म है जो कि विदेशी मुद्रा, सीएफडी और फ्यूचर्स में ग्राहकों को ब्रोकरेज सेवाएं प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। 4 मेटाट्रेडर और मेटाएडिटर उपयोगकर्ता मैनुअल में आपका स्वागत है इस उपयोगकर्ता के मैनुअल में, आपको मेटाट्रेडर में सुविधाओं और टूल का उपयोग करने के निर्देश मिलेगा। कीस्टस्टोन की तरह शीर्ष 250 वेबसाइटों की बड़ी सूची पॉपड्स ट्यूटोरियल स्पॉन्टेक्शंस: नेट प्लॉपैड्स पीकोपैड पोपैडस पीओ 0 पैड्स पॉपकैड पॉपवॉड्स पॉपसाड मेटाट्रेडर 4। द्विआधारी विकल्प जेली रोल रजाई tutorialspoint c। जो लोग मेटाट्रेडर 4 का उपयोग करने के लिए नए हैं, ठीक विशेषज्ञ सलाहकार ढूंढना एक चुनौतीपूर्ण हो सकता है। सककनन्ग: डॉसट टोवर अनीसड, स्पेशलिस्ट आई न्यूरोलॉजी ओच क्लिनिस्क न्यूरोफिसियोलॉजी, लकरहुसेट ओडेप्लान, स्टॉकहोम। मेटाट्रेडर 45 एफ एंड्रॉइड Anvndarguide। सीएमएस मेटाट्रेडर 4 मेटाट्रेडर 4 वीडियो ट्यूटोरियल। एमटी 4 के बाजार की घड़ी खिड़की आपकी ज्यादा व्यापारिक गतिविधियों के लिए शुरुआती बिंदु के रूप में कार्य करती है Myfxbook के द्वारा FX-Bit verifiers के बारे में कुछ पता है, तो यह है कि आप फिक्सर और gra vinster का उपयोग कर सकते हैं। - ड्यू बेवर्वर: मेटाट्रेडर 4.0 प्लैटफ़ॉर्म मेटाट्रेडर 4 विशेषज्ञ सलाहकार मुफ्त डाउनलोड ट्रेडिंग साप्ताहिक विकल्प रौड्स स्टॉक ब्रोकर पेशेवरों और विपक्षी स्केलिंग फॉरेक्स ट्यूटोरियल पॉइंट शून्य ट्रेडिंग समीक्षा। वेब बाइनरी विकल्प ब्रोकरस TADAWUL टॉप बिनरी विकल्प ऑनलाइन स्कुगॉग विदेशी मुद्रा व्यापार नेपियर-हेस्टिंग्स सर्वश्रेष्ठ बाइनरी विकल्प शिक्षा विकल्प ऊर्ध्वाधर 22 आईपैड के लिए अन्य फाइलों एवा ऐप स्टोर आईओएस से मेटाट्रेडर 4 कैसे स्थापित करें - ट्यूटोरियल पॉइंट सेब आईपैड 2 16 जीबी वाईफि मैनुअल पीडीएफ - कॉफ़बुक इस स्क्रीन पर ऐप स्टोर आईपैड से मेटाट्रेडर 4 इंस्टॉल कैसे करें, डाउनलोड करने के लिए इंतजार कर रहा है और आईओएस - ट्यूटोरियल पॉइंट आईपॉड टच। एक्सएम द्वारा विकसित पूर्ण एमटी 4 ट्यूटोरियल विदेशी मुद्रा वीडियो की पूरी पूरी श्रृंखला के साथ मेटाट्रेडर 4 का उपयोग करने का तरीका जानें। ऐप स्टोर आईओएस से मेटाट्रेडर 4 स्थापित करें - ट्यूटोरियल बिंदु आईपैड प्रोग्रामिंग गाइड आईपीजी 11-वर्गा 7 ipadiphone और iphone के लिए उपयोगकर्ता गाइड भाला पीडीएफ रीडर ट्यूटोरियल बिंदु आइपॉड स्पर्श ipad (1 पीढ़ी) ipadiphone के लिए ऐप उपयोगकर्ता गाइड भाला पीडीएफ रीडर का उपयोग कर मेटाट्रेडर 4 एप्लिकेशन को इंस्टॉल करने के लिए। मेटाट्रेडर 4 मेटाक्ओट्स सॉफ्टवेयर कॉर्प द्वारा विकसित मुद्राओं का व्यापार करने के लिए एक बहुत ही लोकप्रिय मंच है और दुनिया भर में कई विदेशी मुद्रा दलालों द्वारा समर्थित है। ऋषि ट्यूटोरियल पॉइंट MQL45 मेटाट्रेडर 45 हमारे मेटाट्रेडर 4 प्लेटफार्म में नई सुविधाओं के साथ अत्यधिक अनुकूलित और उपयोगकर्ता-अनुकूल इंटरफ़ेस प्रदान किया गया है जिसमें द्विआधारी विकल्प जेली रोल रजाई ट्यूटोरियल स्पेस शामिल है। ट्यूटोरियल स्पेस जूनिट ट्यूटोरियल एप मेटाट्रेडर 4 PyPI पर अजगर अंडे (जैसा आसान इंस्टॉलर द्वारा पाया गया) और पहिया (पीपी 1.5 के लिए) इंस्टॉलर मेटाट्रेडर 4 बाइंडिंग निमरोड बाध्यकारी नोड. जेएस बाध्यकारी उद्देश्य कैमल बाइंडिंग प्रोफेसर हैंडल्सप्लैटफ़ॉर्म ओमडेमैन स्पॉटएड फॉरेक्स सिस्टम ऑम्डमेन लिमो एमकेलेयर ओम्मडेमैन फ्री फॉरेक्स सिस्टम मेटाट्रेडर 4 ड्यू इट कॉमर स्केम्बैरेज़र ट्रेंडवेबबैंडल्स ओमडेम फेफिगा हैंडल मेटोड रोबोरोरेक्स vlkomstbonus मेटाट्रेडर 4 ओम्म्मेम एशोर एमकेलेयर ओम्डमेड बिनर ऑप्शनर एसकेन हॅन्डेल फोंडर प्रोग्रामर टेक्नीक विश्लेषकों का विदेशी मुद्रा मेटाट्रेडर 4 साल की रणनीति परीक्षक, फिक्स्ड स्कैनिंग, आइडेंट ऑफ आर्टिकेटर, कुछ एमआरएफ़ फ्रेंचाइजिंग फ्रेंचाइजर्स। सार्वजनिक कैसे मैं अपने आईपैडफोन पर जलाना ईबुक्स डाउनलोड कर सकता हूँ मेटाट्रेडर 4 को ऐप स्टोर से ट्यूटोरियल - आईओएस - ट्यूटोरियल बिंदु के बारे में कैसे स्थापित करें I शेयरपॉइंट ओवा शेयरपॉइंट 2013 शेयरपॉइंट2013 ऑफिस ऑफिस शेयरपॉइंट फ्रीविडियो ट्यूटोरियल ट्यूटोरियल स्पेक्ट जेनेट मेटाट्रेडर 4 MQL4 और मेटाट्रेडर 4. 230. नंगेची सोनिया कानू 2016.11.02 17:33 2 इसलिए मुझे अपने विषय को वहां पर पोस्ट करना चाहिए। मॉडरेटर ट्यूटोरियलस्पोर्टक्रम प्रोग्रामिंग मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) मेटाक्वाइट सॉफ़्टवेयर पर आधारित है और इसमें कोई आवश्यकता नहीं है, एक क्लिक ट्रेडिंग है। विदेशी मुद्रा परीक्षक 1 ट्यूटोरियल स्पॉट मेटाट्रेडर 4 संकेतक यूट्यूब ट्यूटोरियल ऑनलाइन मुद्रा फ़्यूचर्स ट्रेडिंग, एनएसई, स्टॉक, फ्यूचर्स और एक अच्छे व्यापारी के लक्षण। मेटाट्रेडर 4 गाइड्स और ट्यूटोरियल्स शीर्ष दलाल रणनीति सिमुलेशन ट्रेडिंग टिप्स सामान्य प्रश्न। गुरु से पूछो इस पाठ में, हम दिखाएंगे कि एफआईआईबीएस आसान चरणों में कैसे आकर्षित करें। डेन 1 रैंक के बाद से मेटाट्रेडर 4 पी marknaden सोम लीटर डिग हेंटर डिना फेरर विदेशी मुद्रा मुद्रा प्रबंधन सिद्धांतों अब एक समर्पित MQL4 और मेटाट्रेडर 4 अनुभाग (मुख्य फ़ोरम पेज के अंत में) है। तो भविष्य में, ट्यूटोरियलस्पेप्रो प्रोग्रामिंग मेटाट्रेडर 4 के ऑनलाइन व्यापार और तकनीकी विश्लेषण उपकरणों के साथ अपने व्यापार को बेहतर बनाने के तरीके जानें। ओम्डमे सलेयर नॉर्सिडकर बोरेंस मिग फॉरेक्स रीजन वैड आर बिनरा ऑप्शन यूके रोबोटवॉलटामाक्लेयर ओम्म्मे मेटाट्रेडर 4 एफआर फॉरेक्स सिकन्नेग। बिनरा ऑप्शनर ब्लफ एमकेलेरे अमेरिकन इंटरनेशनल हैंडल ओमडन प्रीमियम ऑटो मक्लायर वर्जीनिया बीच ओम्मान येओ केओंग ही वैलटा ओमडमे शीर्ष 4 फिबोनैचि रिट्रेसमेंट गलतियां रिचर्ड ली द्वारा बचने के लिए हर विदेशी मुद्रा व्यापारी कुछ समय में फिबोनैचि रिट्रेसमेंट का उपयोग करेंगे। पीसी पर ट्यूटोरियल स्पेस एपीके डाउनलोड करें। 100.000 4.0.3 4.3 APK नि: शुल्क डाउनलोड करें: प्रोग्रामर्स शब्दकोश डाउनलोड करें.हाँ, मुश्किल, क्योंकि मैं आपको कठिन परिश्रम करने की कोशिश कर रहा हूँ, क्योंकि आप देखते हैं कि आप यहां नए हो सकते हैं। कुछ समय जब आप अपने मुंह से बात करते हैं या साइन भाषा के साथ बोलते हैं, तो आपको समझना मुश्किल है Pipsbasketing: यदि आप वास्तव में उत्कृष्ट जोखिम प्रबंधन प्रबंधन को लागू करने में प्रभावी होना चाहते हैं इस 2014 के बारे में सोचो, मुझे हमारे नाइजीरियाई बैंकों में से एक के बारे में 1.5 एमएम की एक निश्चित जमा करने की इच्छा थी, इस प्रकार इस बारे में उत्सुकता थी कि सावधि जमा पर ब्याज क्या होगा। मैंने लगभग 5 शीर्ष बैंकों पर सर्वेक्षण किया और मुझे जो अधिकतम ब्याज दर मिल सकती थी वह प्रति वर्ष लगभग 5-6 थी। मैं मासिक रोलओवर पर फर्स्टबैंक के आधार पर शुरू किया था। हैरानी की बात है कि 5-6 को मासिक आधारित योजना के अनुरूप बनाने के लिए फिर से हेरफेर किया गया था, जैसे कि इसे 12 बार फिर से विभाजित किया गया था। मुझे लगभग 2 महीने पहले असंतुष्टता के बाद से कुछ नहीं मिला था। कुछ महीनों बाद, मैं इंग्लैंड के कुछ बैंकों में फिक्स्ड डिपॉज़िट करने के लिए गया था जो पाउंड में अपनी रुचि कमाने की उम्मीद कर रहा था। वास्तव में, सबसे चौंकाने वाला, बैंक मैनेजर्स ने मुझे बताया कि उनके साथ पैसे तय करने में लगभग कोई दिलचस्पी नहीं है। मैंने इसे दो बार नहीं सोचा था, मुझे पता था कि बैंकों में पैसा तय करना संभव व्यवहार्य नहीं है। इस साल के शुरू में तेजी से आगे, मैंने बैंकों से फिर से संपर्क किया, खासकर जीटीबी एजेंट प्रतिवर्ष 5 के बारे में उल्लेख किया। मैंने उसे बताया कि हम इस पर चर्चा नहीं करेंगे लेकिन मूल्य। मैंने 500 किलो फिक्स्ड डिपॉजिट पर प्रति वर्ष ब्याज मूल्य बताकर मदद करने के लिए कहा, उसने यह किया और मुझे प्रतिवर्ष लगभग 11k ब्याज का जवाब दिया। मुझे पैसा तय करने के बारे में पूरी तरह निराश हुई इससे मुझे यह सोचने में मदद मिली है कि क्या मैं एफएक्स को 20 रुपये के न्यूनतम मासिक प्रवाह (कोई लोभ नहीं) की पुष्टि के साथ व्यापार कर सकता हूं, यह कभी-कभी अधिक हो सकता है और यही वजह है कि मैं दैनिक टीएफ पर थकावट के चलते व्यापार छोड़ता हूं करूँगा। आश्वासन के साथ, कोई अच्छी पूंजी के साथ एफएक्स पर रह सकता है। पाठ - जब आप अपने एफएक्स लाइव खाते को निधि देते हैं, तो इसके बारे में फिक्स्ड डिपॉजिट के रूप में सोचें। आपका आश्वासन दिया गया 20 निरंतर मासिक लाभ बैंक की तरफ से तय वार्षिक ब्याज की तुलना में कहीं ज्यादा बेहतर है- लालच-धीरे-धीरे और तेजी से सवारी करने के लिए जानें: मैंने कई बार एफएक्स बाजार को छोड़ दिया है, कई सालों में। यह 2016 है, बाजार अभी भी मौजूद है। आराम से बहुत सारे आकार का उपयोग करें जो आपके दिमाग में आराम देगा। - कितने लोग उपेक्षा कर रहे हैं जो डेमो पर अपने जोखिम प्रबंधन प्रबंधन कौशल का भी परीक्षण कर रहे हैं, वे केवल परीक्षण रणनीतियों पर ध्यान केंद्रित करते हैं: उत्कृष्ट रणनीति, गरीब जोखिम प्रबंधन प्रबंधन असफल है सेला हम्म, यह व्यावहारिक ज्ञान है, एक अच्छा पिप्सबास्कींग है, जिसे आप फिक्स्ड डिपॉज़िट केवल अगर आपके पास विश्वसनीय ब्रोकर है तो साइप्रस में नहीं, बैंक थान्ट एफएक्स ब्रोकर सेवाओं की खोज करें, जो आपने अच्छी तरह से फिर से खोज नहीं की थी। एडम के दिन से फिक्स्ड डिपॉजिट ब्याज की अवधि में पहले बैंक हमेशा बदतर बैंक रहा है। नई पीढ़ी के बैंक को अगली बार अगर आप जोखिम मुक्त वित्तीय बाजार की तलाश कर रहे हैं, तो ट्रेजरी बिल 15-20 के लिए फिक्स्ड डिपॉजिट चेक की गारंटी है और आपकी वापसी का भी भुगतान किया जाएगा, हम अभी भी जोखिम मुक्त वित्तीय बाजार की आवश्यकता होगी। हमारे विदेशी मुद्रा लूट को स्टोर करने के लिए हम अपने समानांतर बैंक के रूप में विदेशी मुद्रा दलाल का इस्तेमाल नहीं कर सकते क्योंकि पिछले 1 2 में कहा गया है कि जौल 1 ने कहा है: क्यों मैं खरीदना बुलिश नहीं करता AUDUSD ऑस्ट्रेलियाई डॉलर ने ऑस्ट्रेलियाई डॉलर के मुकाबले 158 पिप्स कमाए हैं क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के रिज़र्व बैंक ने दरों में कटौती की है। मंगलवार को 25 आधार अंक। हालांकि केंद्रीय बैंक ने क्या उम्मीद की थी, ऑस्ट्रेलियाई डॉलर अधिक चढ़ गया। दबावों को दबाव बनाने और निर्यात को बढ़ावा देने के लिए स्थानीय मुद्रा लाभ को रोकने के लिए आरबीए प्रयासों को समाप्त करना सत्य 234: 1.3387 के लिए यूएसडीएसीएडी तैयार है जून 28 के बाद से दो जून में विफल हो गया है, क्योंकि कनाडाई आर्थिक आंकड़ों के बाद 1.2849 समर्थन स्तर को तोड़ने के बाद यह दिखाया गया है कि कमजोर विनिर्माण क्षेत्र आर्थिक वृद्धि में बाधा डाल रहा है। सत्य 234: USDCHF पर सकारात्मक अमेरिकी नौकरी की रिपोर्ट खरीदना यदि अमेरिकी श्रम बाजार ने उम्मीद की तुलना में अधिक नौकरियों को जोड़ा, तो मैं USDCHF जोड़ी खरीदने की तलाश कर रहा हूं। लक्ष्यीकरण समता समझाया दो हफ्ते पहले। देवियो और सज्जनो, आप को मेरी सप्ताहांत के उपहार की जांच करें। ट्यूटोरियल प्वाइंट अच्छी तरह से हमें अपने घर में एक महान प्रशंसा देना चाहिए क्योंकि हम वास्तव में हमारे भाई रक्षक थे। मैंने एक परीक्षण पोस्ट किया है कि मैं कुछ दिन पहले काम कर रहा था। मैंने इसे सार्वजनिक किया क्योंकि मैं पर्यवेक्षण या मॉनिटर करना चाहता था क्योंकि मेरे पास नहीं है कि बीहड़ धैर्य दैनिक मोमबत्ती या चार्ट के लिए अपनी दौड़ खत्म करने के लिए इंतजार करने के लिए इसलिए मैं दैनिक चार्ट के लिए अपने 4hrs व्यापार तकनीक लागू। यह lifecontinues के अनुसार टोकरी थी लेकिन प्रवेश नियम पूरी तरह से मेरा था। मैं पूरी तरह से 2 जोड़े जीएन और जीजे। दोनों ने मेरा स्टॉप लॉस (अच्छा सबक सीखा) मारा, ब्रिटिश की खबरों के कारण उनकी ब्याज दर कम हो रही थी। यह पोस्ट मेरे 2 दिनों के प्रयोग के पिछले और अंतिम परिणाम को दर्शाती है और मैंने पैसे प्रबंधन का उपयोग उपरोक्त शेष मार्जिन स्तर के साथ किया 400 टोकरी के बाद लगभग 10 ट्रेडों खुल गए और चल रहे थे। मेरे सिस्टम के अनुसार चल रहे ट्रेडों उनके स्थान के पास कहीं नहीं हैं..पर यह अपडेट है 01.मैं अद्यतन करना जारी रखेगा क्योंकि वे अपने गंतव्य पर पहुंचे इन युग्मों के लिए दैनिक चार्ट पर मेरे सिस्टम समापन बिंदु के आधार पर। इस बिंदु पर मुझे यह स्वीकार करना होगा कि यह बास्केटिंग विधि काम करती है- बहुत ही तनाव मुक्त है लेकिन मुझे इसके साथ लाइव होने से पहले इसे इस्तेमाल करने के लिए समय चाहिए। इस बिंदु का कहना है कि टोकरी पद्धति को साझा करने के लिए जीवनकोषों (बीआरओ। एसएचओएलओएम) के लिए एक बहुत बड़ा धन्यवाद और हर किसी ने ध्यान दिया है - मेरे धैर्य के प्रयोग को प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद - एक लाख। बीआरओ, लॉसन 007, हां, आप जोखिम मुनी प्रबंधन कौशल को समझते हैं जो आपने कहा है कि आपका मार्जिन स्तर नं। अपनी टोकरी में जोड़े की आपके अंतिम वास्तविक पद की वजह से, मैंने अपने टोकरी को पोस्ट किया है, जिसने मुझे भारी भरने के साथ पूर्व को बंद करने के बाद कल (उसके बाद भी भरने) शुरू कर दिया था। यह एक व्यापारिक कॉल नहीं है, लेकिन आपको यह समझने के लिए कि आप अपने टोकरी को चलाने के लिए हमेशा ही चलना चाहिए, भले ही आपके पास नकारात्मक (मेरी अटैची जैसे) हो। अब तक आपके स्टॉपलॉस ठीक ही रखा गया है। मुझे आपके सभी समस्त रणनीतियों के लिए स्टॉपलॉस को ठीक से रखने का एक आसान तरीका अपलोड करने के लिए समय चाहिए। मैं निश्चित रूप से ऐसा करेगा जब समय परमिट। हां, एसएल का सही स्थान एक उत्कृष्ट व्यापारिक रणनीति लेकिन एसएल की खराब स्थिति में विफलता होती है। मुझे पता चला है कि स्टॉप लॉस के गरीब स्थान के कारण इस व्यापार में कई व्यापारियों का नुकसान होता है, वे डर के कारण या कीमत की प्रतिक्रिया के बारे में बहुत कम या कोई जानकारी नहीं दे सकते हैं, कीमत उनके दिशा में जाती है, हिट करने के लिए रिट्रेस उनका स्टॉप लॉस, उन्हें नुकसान के साथ बाजार से बाहर ले जाया जाता है, फिर बाजार उनकी पूर्व परिभाषित दिशा में जारी रहता है। और वे विलाप करते हैं: ओह, और मैंने अच्छी तरह से भविष्य की भविष्यवाणी की थी ओयूओ। कुछ लोग व्यापार को बंद भी करते हैं, जब उन्हें महसूस होता है कि नकारात्मक बहुत अधिक हो रहा है (हालांकि उनके स्टॉप पर कोई असर नहीं पड़ा है) और स्टॉप लॉस के नजदीक हो रहा है। वे बाजार (नकारात्मक) के साथ बाजार से बाहर निकलते हैं और फिर महसूस करते हैं कि बाजार अपने पूर्वनिर्धारित दिशा में जारी रहता है। सवाल यह है कि, जहां स्टॉललास वाह, लॉसन 007 को स्थानांतरित करने का सही स्थान है देखें कि आप इसे सही क्यों कर रहे हैं कृपया मेरी टोकरी को आपके साथ तुलना करने के लिए समय ले लो (चूंकि हमने दोनों डी 1 टीएफ पर ट्रेडों लिया)। मैंने तुलना की और पाया कि टोकरी में हमारे सभी जोड़े जो समान हैं वे बिल्कुल समान स्थिति (buysell) और लगभग समान स्टॉप लॉज़ हैं I इतना उत्तेजित। अधिक प्रोत्साहित भाई हो, आपका रास्ता एफएक्स सफलता लोड हो रहा है प्रोत्साहन के शब्दों के लिए pipbasketing..thanks. i पता है कि यह विधि pips के क्वांटम लोड दे देंगे, जब जोड़े अपने विभिन्न स्थलों पर पहुंचने लगेंगे, लेकिन मुझे यह पता होना चाहिए कि इस विधि को कैसे छोटी पूंजी के साथ कारोबार किया जा सकता है धीरे-धीरे बढ़ो। हर किसी के पास बड़ी पूंजी है जो इन स्टॉप लॉज और जोड़े की संख्या को बनाए रख सकती है। सुझाए गए आकार के साथ न्यूनतम पूंजी की आवश्यकता के बारे में आपका इनपुट आवश्यक है। आपके पास नौकरी का अच्छा ऑफ़लाइन स्रोत है और मैं वर्तमान में Fx लगभग पूर्ण समय-यह मेरा शोध कार्य है.आप क्या सोचते हैं t6 शेयरों को संकोच न करें। चेर्स भाई, सभी ईमानदारी के साथ आप 1,000 से कम पूंजी वाले एफएक्स पर नहीं रह सकते हैं, यदि आप वास्तव में एफएक्स फुल टाइम (इंश्योरेंस सच्चाई) करना चाहते हैं और यहां तक ​​कि 1,000 पूंजी के साथ भी आपको दलाल की जरूरत है जो कम से कम 1000: 1 या 2000 प्रदान करता है: 1 लीवरेज, ताकि आप निर्दिष्ट एसएलएस के साथ पैसे पाने के लिए अपने पैसे का उपयोग करने के लिए खोद सकते हैं। आपकी टोकरी में प्रत्येक जोड़ी के लिए मेरा अनुशंसित बहुत आकार 0.01 नहीं है 0.02 जो आपने अपने आखिरी अपलोड की गई टोकरी में इस्तेमाल किया था। इस के साथ और कहा लाभ उठाने के साथ, आप 20 जोड़े व्यापार कर सकते हैं, उन्हें सवारी करें, जो आपकी रणनीति के अनुसार नकारात्मक हो जाते हैं, उनको लाभ पर चलने दें और उन्हें अपनी रणनीति के मुताबिक बंद करें। हां, 1,000 क्योंकि आप बिल, लैपटॉप, बैटरी या चार्जर का भुगतान करना चाहते हैं खराब हो सकता है, तत्काल अप्रत्याशित व्यय और बहुत अधिक भाई, धन्यवाद पिप्सबाकेटिंग, लेकिन मैं इस्तेमाल किया बहुत सारे आकार 0.02 नहीं है, लेकिन 0.002 Instaforex के अनुसार है। डेमो अकाउंट 20 था और शुक्रवार को लाभ पहले से 10 था। मुझे पता है कि ive ने 4hrs के साथ अत्यंत सटीक प्रविष्टि और बड़ा लॉट आकार का इस्तेमाल किया चार्ट और केवल 2 आदेश और 24 घंटे के भीतर मेरी 100 जमाएं। मेरी समस्या बाहर निकल चुकी थी और फिर से प्रवेश कर रही थी जिससे मुझे अन्य विचारों का पता लगाया जा रहा है। मुझे लगता है कि 1000: 1 का लाभ उठाने वाला और बड़ा लॉट साइज एक हफ्ते में 100 से ज्यादा कांल देते हैं, क्या आप उम्मीद करते हैं कि आप मेरी बाधा देखते हैं, जो आपके पास शानदार ऑफ़लाइन आय है और हर महीने 10 मुनाफे से मुस्कुरा सकता है चलते रहो.तो यह वही है जो मैं पूछ रहा हूं, खुद को अपने जूते में डालकर, किस स्तर पर या पॉइंट्स से पता चलता है कि बहुत आकार बढ़ाया जा सकता है। एक साथ, आप एक हफ्ते में सुझाए गए 1 ए का इस्तेमाल करते हुए मार्जिन स्तर को बरकरार रखना संभव है 400 से ऊपर और प्रति सप्ताह 50 बनाते हैं। आप देख सकते हैं कि मैं प्रति माह 5 से 20 रुपये बनाने में वास्तव में विश्वास नहीं करता, लेकिन उच्च सटीकता के साथ और एक प्रविष्टि छोटी पूंजी बढ़ सकती है और जीलाइन ने एक बोली पोस्ट की है कि 1 मिलियन बनाने का सबसे तेज तरीका 5 मिलियन. कभी छोटी पूंजी के चेहरे में केवल सुझाव योग्य हैं यदि आप इसे हर दूसरे समय सही कर सकते हैं। वही सफलताओं को बार-बार दोहराते हुए हाय दोस्तों, मुझे पता है कि यहां कई एक्सएम क्लाइंट हैं, कृपया इस प्रश्न का उत्तर दें, एक्सएम अस्थायी ड्राइविंग लाइसेंस स्वीकार करता है, लेकिन डी लाइसेंस की अप्रैल 2016 समाप्त हो गई है। क्या यह बी स्वीकार होगा अब मैं देख रहा हूँ। जो InstaForex के लिए पिप्स (4 अंक) में जोड़े और पाइपेट्स नहीं है, प्रत्येक जोड़ी पर 0.02 लॉट साइज़ 20 खाते के लिए बहुत बड़ा है मैं कहूंगा कि जोखिम प्रबंधन प्रबंधन संदिग्ध है। कृपया, डेमो व्यापार की पूंजी चुनने में आपको यथार्थवादी होना चाहिए था। डेमो को सही पूंजी जिसे आप लाइव पर शुरू करना चाहते हैं 20 यथार्थवादी भाई नहीं है आपको कम से कम 100 के साथ डेमो शुरू करना पड़ सकता है पिप्स (4 अंक) में जोड़े को उद्धरण वाले एक्सचेंज के लिए फार्मूला का प्रयोग करें: लूत आकार का संतुलन 10, 000 यहां, नहीं। जोड़ी आप व्यापार का पूरी तरह से लाभ उठाने पर निर्भर है जो निश्चित रूप से आपके मार्जिन स्तर को निर्धारित करता है। यदि 1000: 1, 10 जोड़ों को शांति के साथ दर्ज किया जा सकता है, तो कम, नहीं। जोड़ी की तुलना में उससे कम होना होगा। सावधानी: जब टोकरीकरण, 2-5 दिनों में 2 जोड़े बनाने के लिए जल्दी मत आना, हाँ, यह बहुत संभव है, लेकिन ऐसा होने पर, कृपया अपनी जोखिम प्रबंधन शैली (मेरा अनुभव) जांचें। मैंने एक हफ्ते में 100 बार कई बार बना दिया है मेरा सुझाव है कि सूत्री का उपयोग करके लगातार 3 महीने के लगातार व्यापार के बाद बहुत सारे आकार में बढ़ोतरी होनी चाहिए, पूरी तरह से अच्छी तरह से ज्ञात मूल्य आंदोलन गतिशील है। कोई भीड़ एक 1k खाते पर 400 को बनाए रखने पूरी तरह से अपने ब्रोकर द्वारा उपलब्ध कराए गए उत्तोलन पर निर्भर करता है और फिर नंबर पर। जोड़ों का हां, एक हफ्ते में 50 करना बहुत संभव है, लेकिन वास्तव में, व्यापार आक्रामक है (बहुत आकार का उपयोग करने से सावधान रहना) मेरा 20 मासिक न्यूनतम मैं लक्ष्य है सारांश: 100 डेमो के साथ आरंभ करें, प्रत्येक जोड़ी के लिए 0.01 लॉट साइज के साथ, लीवरेज की परवाह किए बिना - अपने मार्जिन स्तर पर सावधानी से देखें सेला लॉसन 007: बीआरओ, पिप्सबस्कीटिंग का धन्यवाद, लेकिन मेरे द्वारा इस्तेमाल किए गए बहुत सारे आकार 0.02 पर नहीं बल्कि 0.002 इन्स्टाइनएक्स के अनुसार हैं। डेमो अकाउंट 20 था और शुक्रवार को लाभ पहले से 10 था। मुझे पता है कि ive बेहद सटीक प्रविष्टि और बड़ा लॉट का इस्तेमाल किया 4hrs चार्ट और केवल 2 ऑर्डर के साथ आकार और 24 घंटों के भीतर मेरी 100 जमाएं। मेरी समस्या बाहर निकल चुकी थी और फिर से प्रविष्टि थी जिससे मुझे अन्य विचारों का पता लगाया जा रहा है। मुझे लगता है कि 1000: 1 का लाभ उठाने वाला और बड़ा लॉट साइज एक हफ्ते में 100 से ज्यादा कांल देते हैं, क्या आप उम्मीद करते हैं कि आप मेरी बाधा देखते हैं, जो आपके पास शानदार ऑफ़लाइन आय है और हर महीने 10 मुनाफे से मुस्कुरा सकता है चलते रहो.तो यह वही है जो मैं पूछ रहा हूं, खुद को अपने जूते में डालकर, किस स्तर पर या पॉइंट्स से आप यह सुझाव देते हैं कि बहुत सारे आकार में वृद्धि हो सकती है। एक साथ, आप एक हफ्ते में सुझाए गए 1K का इस्तेमाल करते हुए मार्जिन स्तर को बरकरार रखना संभव है 400 से ऊपर और प्रति सप्ताह 50 बनाते हैं। आप देख सकते हैं कि मैं प्रति माह 5 से 20 रुपये बनाने में वास्तव में विश्वास नहीं करता, लेकिन उच्च सटीकता के साथ और एक प्रविष्टि छोटी पूंजी बढ़ सकती है और जीलाइन ने एक बोली पोस्ट की है कि 1 मिलियन बनाने का सबसे तेज तरीका 5 मिलियन. छोटी पूंजी के चेहरे में केवल सुझाव fxbomovi: हाय दोस्तों, मुझे पता है कि यहां कई एक्सएम क्लाइंट हैं, कृपया इस प्रश्न का उत्तर दें कि एक्सएम अस्थायी ड्राइविंग लाइसेंस स्वीकार करता है लेकिन डी लाइसेंस की अप्रैल 2013 समाप्त हो गई है। नहीं भाई। जवाब के लिए धन्यवाद। लेकिन वे स्थायी ड्राइविंग लाइसेंस स्वीकार करेंगे (क्योंकि यह जल्द ही तैयार हो जाएगा) fxbomovi: उत्तर के लिए धन्यवाद। लेकिन वे स्थायी ड्राइविंग लाइसेंस को स्वीकार करेंगे (क्योंकि यह जल्द ही तैयार हो जाएगा) हां, इस टोकरी पद्धति के बारे में बात करते हुए मुझे यह पता चला कि मैं यह जानकर बिना क्या कर रहा हूं। यह वास्तव में तनावपूर्ण और जोखिम भरा है, क्योंकि किसी ने ठीक से जोड़े को ट्रेंडिंग के लिए अच्छी तरह से कहा है, खासकर अगर यह आपके रास्ते पर जा रहा है Ive डेमो पर 4 से अधिक ट्रेडों था, एक दिन के करीब चल रहा है, और कई घंटे के बाद मेरे रास्ते स्विंग करना शुरू किया फिर भी एक अभी भी गहरी और वसूली के कोई संकेत नहीं चल रहा है कल्पना कीजिए अगर मैंने एक लाइव अकाउंट (माइक्रो) पर ऐसा किया हो मेरे निवेश का आधा हिस्सा चला गया मेरे दिशा में स्विंग करने के लिए दिन लग सकते हैं और मेरे खाते की प्रक्रिया में गहरा लाल चलती है। व्यापार करने के लिए सीखना, किसी ने मुझे बताया कि वह एसएल का उपयोग नहीं करता है, और मैंने इसका अनुकरण किया है, क्योंकि उसके व्यापार में नुकसान की तुलना में अधिक जीत है। मुझे लगता है कि पीपी-टोकनिंग के लिए सही रणनीति ढूंढना, जैसा कि आप इसे डालते हैं, धन प्रबंधन, सही समय और विशेष कौशल की आवश्यकता होती है .. बोल्डड के लिए न्यूनतम टीएफ मैं pipsbasketing के लिए सिफारिश H4 है मैं एच 4 पर pipsbasket के लिए इस्तेमाल किया, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि यह केवल उन लोगों के लिए अच्छा है जिनके पास कोई अन्य चीज नहीं है जो कि एफएक्स के बाहर कर रही हो, क्योंकि मुझे हर 4 घंटे के बाद अपने फोन अलार्म की मदद से अपनी टोकरी को अपडेट करने के लिए हर 4 घंटे बाद जांचना पड़ता था । यह मेरे लिए नरक था, मेरे लिए 8 घंटे सो रहा था। हालांकि मैंने अच्छी सफलता दर्ज की इस कारण मुझे दैनिक टीएफ में जाना पड़ता था, मुझे सिर्फ इतना करना है कि अगले दिन लौटने के लिए प्रति दिन एक बार मेरी टोकरी को अपडेट करना है। तनाव मुक्त है क्योंकि एसएल के उपयोग न करने वालों के लिए, मैं यहां व्यावहारिक होना चाहूंगा, इस सप्ताह के अंत में हमें अपना मंच खोला गया था, हमें 15 जनवरी, 2015 को एएसीएफ़ के लिए जुड़ी बाजार घटनाक्रम परिदृश्य पर विचार करना चाहिए। अब व्यावहारिक रूप से, इस व्यापार में 0.02 लॉट आकार के साथ 500 की पूंजी वाले एक व्यापारी की कल्पना करें (जहां 1pip 0.20। ध्यान दें, यह एक उत्कृष्ट मनी मैनेजमेंट के लिए एक बहुत अच्छा आकार है)। मैं शर्त लगा सकता हूं कि वह 500 से बाहर के लिए लगभग 40 छोड़कर व्यापार से बंद कर दिया गया होगा, केवल एक व्यापार में। एसएल के बारे में सारांश ट्रेडर्स की मानसिकता को बाजार की प्रदर्शनी (स्थानीय स्तर पर) सीमित करने के लिए कभी भी नहीं होना चाहिए, बल्कि अपने संपूर्ण या वैश्विक खाते की रक्षा करना चाहिए, क्रम में, पूरे खाते में एक सुरक्षा। BluePearls: इस बास्केट विधि के बारे में बात करते हुए मुझे यह पता चला कि Ive यह जानने के बिना क्या कर रहा है। यह वास्तव में तनावपूर्ण और जोखिम भरा है जैसा कि किसी ने ठीक से जोड़े को ट्रेंडिंग के लिए अच्छा कहा है, खासकर अगर यह आपके रास्ते पर जा रहा है Ive डेमो पर 4 से अधिक ट्रेडों था, एक दिन के करीब चल रहा है, और कई घंटे के बाद मेरे रास्ते स्विंग करना शुरू किया फिर भी एक अभी भी गहरी और वसूली के कोई संकेत नहीं चल रहा है कल्पना कीजिए अगर मैंने एक लाइव अकाउंट (माइक्रो) पर ऐसा किया हो मेरे निवेश का आधा हिस्सा चला गया मेरे दिशा में स्विंग करने के लिए दिन लग सकते हैं और मेरे खाते की प्रक्रिया में गहरा लाल चलती है। व्यापार करने के लिए सीखना, किसी ने मुझे बताया कि वह एसएल का उपयोग नहीं करता है, और मैंने इसका अनुकरण किया है। क्योंकि उसका व्यापार नुकसान से अधिक जीत है मुझे लगता है कि पीपी-टोकनिंग के लिए सही रणनीति खोजने के लिए, जैसा कि आप इसे डालते हैं, धन प्रबंधन, सही समय और विशेष कौशल की आवश्यकता होती है। Pipsbasketing: बोल्डड के लिए न्यूनतम टीएफ मैं pipsbasketing के लिए सिफारिश H4 है मैं एच 4 पर pipsbasket के लिए इस्तेमाल किया, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि यह केवल उन लोगों के लिए अच्छा है जिनके पास कोई अन्य चीज नहीं है जो कि एफएक्स के बाहर कर रही हो, क्योंकि मुझे हर 4 घंटे के बाद अपने फोन अलार्म की मदद से अपनी टोकरी को अपडेट करने के लिए हर 4 घंटे बाद जांचना पड़ता था । यह मेरे लिए नरक था, मेरे लिए 8 घंटे सो रहा था। हालांकि मैंने अच्छी सफलता दर्ज की इस कारण मुझे दैनिक टीएफ में जाना पड़ता था, मुझे सिर्फ इतना करना है कि अगले दिन लौटने के लिए प्रतिदिन मेरी टोकरी को अपडेट करना है। तनाव मुक्त है क्योंकि एसएल के उपयोग न करने वालों के लिए, मैं यहां व्यावहारिक होना चाहूंगा, इस सप्ताह के अंत में हमें अपना मंच खोला गया था, हमें 15 जनवरी, 2015 को एएसीएफ़ के लिए जुड़ी बाजार घटनाक्रम परिदृश्य पर विचार करना चाहिए। अब व्यावहारिक रूप से, इस व्यापार में 0.02 लॉट आकार के साथ 500 की पूंजी वाले एक व्यापारी की कल्पना करें (जहां 1pip 0.20। ध्यान दें, यह एक उत्कृष्ट मनी मैनेजमेंट के लिए एक बहुत अच्छा आकार है)। मैं शर्त लगा सकता हूं कि वह 500 से बाहर के लिए लगभग 40 छोड़कर व्यापार से बंद कर दिया गया होगा, केवल एक व्यापार में। एसएल के बारे में सारांश ट्रेडर्स की मानसिकता को बाजार की प्रदर्शनी (स्थानीय स्तर पर) सीमित करने के लिए कभी भी नहीं होना चाहिए, बल्कि अपने संपूर्ण या वैश्विक खाते की रक्षा करना चाहिए, क्रम में, पूरे खाते में एक सुरक्षा। मैं उस आखिरी बिंदु पर आपके साथ पूरी तरह सहमत हूं नौसिखिया होने के नाते, मैं व्यापार के संकेतों पर निर्भर करता हूं मामले में अंक, पिक संलग्न, 50 निवेश, 0.01 धन प्रबंधन के साथ माइक्रो एक्ट। मैंने एक खरीद पर उस व्यापार को ले लिया और मेरी आँखों के ठीक पहले लेन बदल गई। शुक्र है कि यह डेमो पर था, लेकिन मैंने इसे जाने का फैसला किया, उम्मीद है कि यह समाचार के प्रभाव के बाद ठीक हो जाएगा। वर्तमान में 25 की घाटे पर Im, कल्पना की है कि एक लाइव acct पर, आईडी गंभीरता से जला दिया। लूज़ अपरिहार्य हैं, लेकिन अपने आप को एक प्रमुख से बचाने की कुंजी है Pipsbasketing मैं नहीं दिमाग आप से एक या दो संकेत लेने। मुक्त भाई महसूस करो, हम खुद को प्रबुद्ध और मजबूत करने के लिए यहां हैं। Pipsbasketing मैं नहीं दिमाग आप से एक या दो संकेत लेने। मैं उस आखिरी बिंदु पर आपके साथ पूरी तरह सहमत हूं नौसिखिया होने के नाते, मैं व्यापार के संकेतों पर निर्भर करता हूं मामले में अंक, पिक संलग्न, 50 निवेश, 0.01 धन प्रबंधन के साथ माइक्रो एक्ट। मैंने एक खरीद पर उस व्यापार को ले लिया और मेरी आँखों के ठीक पहले लेन बदल गई। शुक्र है कि यह डेमो पर था, लेकिन मैंने इसे जाने का फैसला किया, उम्मीद है कि यह समाचार के प्रभाव के बाद ठीक हो जाएगा। वर्तमान में 25 की घाटे पर Im, कल्पना की है कि एक लाइव acct पर, आईडी गंभीरता से जला दिया। लूज़ अपरिहार्य हैं, लेकिन अपने आप को एक प्रमुख से बचाने की कुंजी है Pipsbasketing मैं नहीं दिमाग आप से एक या दो संकेत लेने। शुरू करने के लिए, 0.01 धन प्रबंधन के साथ 50 एसीटीटी, क्या यह हफ्ते में 100 बनाना यथार्थवादी दूसरा, सबसे अच्छा एसएल हाशिया का उपयोग करने के लिए

No comments:

Post a Comment